Homeछत्तीसगढरायपुर-संभागनड्डा के बस्तर दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने साधा...

नड्डा के बस्तर दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने साधा निशाना, कहा….

नड्डा के बस्तर दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने साधा निशाना, कहा….

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा के बस्तर दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि जेपी नड्डा का बस्तर में स्वागत है, हिमाचल प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव हुए,

वे अपने राज्य को भी नहीं बचा पाए। बीजेपी हिंदू के नाम से राजनीति करने वाली है, वहां के अधिकतर लोग हिंदू धर्म के अनुयायी हैं उन्होंने भी बीजेपी को वोट नहीं दिया। धार्मिक ध्रुवीकरण के आधार पर वोट मांगने वालो को छत्तीसगढ़ की जनता पसंद नहीं करेगी।

लोकतंत्र पर विश्वास करने वालों को टारगेट करते हैं नक्सली

नारायणपुर में बीजेपी नेता की हत्या को लेकर मोहन मरकाम ने कहा, लोकतंत्र में विश्वास करने वाले, चाहे वो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हों या भाजपा के कार्यकर्ता हों,

नक्सली हमेशा उनको टारगेट करते रहे है, बीजेपी नेता के हत्या की घोर निन्दा करता हूं। भूपेश सरकार शांति सुरक्षा विश्वास और विकास के एजेंडे पर चल रही है, इसलिए नक्सली बौखलाकर कायराना हरकत करते हैं।

बृजमोहन के बयान पर पलटवार

बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन काल में भी वही अधिकारियों ने काम किया है, अब बीजेपी विपक्ष में हैं इसलिए वे अधिकारियों को टारगेट कर रहे हैं। इसमें भारतीय जनता पार्टी की हताशा दिखती है।

मीडिया के माध्यम से नोटिस की जानकारी

अरविंद नेताम और अमरजीत चावला को जारी किए गए नोटिस पर मोहन मरकाम ने कहा, मुझे मीडिया के माध्यम से ही नोटिस जारी होने की खबर मिली। नोटिस देखे बिना कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: