Homeरायपुर-संभागधमतरीखाना नहीं बनाई थी पत्नी, काम से लौटे पति ने कर दी...

खाना नहीं बनाई थी पत्नी, काम से लौटे पति ने कर दी हत्या……

धमतरी। हत्या के आरोपी को नगरी पुलिस ने महज चंद घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक नगरी वार्ड क्र० 04 के निवासी सूचक ऋषभ मरकाम द्वारा अपने मोहल्ले के देवकी बाई सोम पति शिवकुमार सोम करीबन 40 वर्ष पता वार्ड क्र० 04 माहत्मा गांधी वार्ड नगरी को जानकारी मिला

कि देवकी बाई सोम अपने घर मे वेसुद अवस्था में पड़ी है जिसे वार्ड पार्षद एवं मोहल्ले वासियों के मदद से उपचार हेतु शासकीय अस्पताल नगरी ले जाने पर डॉक्टर द्वारा देवकी बाई की मृत्यु हो जाना बताये तथा अस्पताली मेमो भेजकर थाना नगरी में रिपोर्ट दर्ज कराने पर थाना नगरी पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच कार्यवाही में लिया गया।

घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर को मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू,के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी.नगरी मयंक रणसिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार कुर्रे तत्काल हमराह अधिनस्थ अधिकारी कर्मचारी के मौके पर जाकर

सुक्ष्मता से मर्ग जांच कर घटनास्थल एवं शव का सुक्ष्मता से निरीक्षण के दौरान मृतिका के बदन मे गले में नाखून एवं गला दबाने का निशान दिखने पर तथा डॉक्टर के शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्तिका की मृत्यु हत्या होना लेख किये।

मृतिका के पति शिवकुमार सोम को घटना के संबंध में जब बारीकी से पूछताछ किया गया तो हत्या का राज खुला और दोनो हाथो से गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया।

मृतिका देवकी साम को अपनी दुसरी पत्नि होना तथा कल दिनांक को काम से आने के बाद खाना बना कर नहीं रखने की बात को लेकर लड़ाई झगड़ा किया तथा इसी बात को लेकर आरोपी द्वारा हत्या करने की नियत से अपने दोनो हाथो से अपनी पत्नि देवकी बाई का गला दबाकर हत्या कर दिया।

आरोपी को मेमोरण्डम कथन लेकर विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय आदेश पर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुर्रे, सउनि सुरजपाल साहू,

अनिल यदु आरक्षक नवदीप ठाकुर सौरभ कुमार साहू तरूण कोकिला, कल्याण नेताम महिला आरक्षक आरती ध्रुव सत्यवती कोमरा का विशेष योगदान रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: