Google search engine
Homeरायपुर-संभागमहासमुंदमहासमुंद – पत्नी को दीया पहाड़ी के ऊपर से धक्का, पुलिस को...

महासमुंद – पत्नी को दीया पहाड़ी के ऊपर से धक्का, पुलिस को किया गुमराह, अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या…..

महासमुंद – पत्नी को दीया पहाड़ी के ऊपर से धक्का, पुलिस को किया गुमराह, अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

महासमुंद :– अवैध संबंध के शक में पति अपनी पत्नी को दर्शन करवाने पहाड़ी के मंदिर ले गया। फिर वहां से उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

पत्नी की मौत के बाद अपने ससुराल वालों को सेल्फी खिंचने के दौरान पैर फिसल कर पहाड़ी से गिरना और मौत की कहानी सुना दी। पुलिस ने जांच के बाद हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है।

कुम्हार पारा महासमुंद निवासी वीरेन्द्र चक्रधारी ने खल्लारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि 7 तारीख को ही इसकी बहन चित्ररेखा, अपने पति सोनूराम चक्रधारी और अपने पति की भांजी के साथ मोटरसाइकिल से खल्लारी दर्शन करने व घूमने गए हुए थे। दोपहर को 3 बजे इसके दामाद ने फोन कर बताया

कि इसकी बहन चित्ररेखा सेल्फी लेने के दौरान खल्लारी मंदिर पहाड़ी से गिर गयी है और उसकी मौत हो गयी है। तब वीरेंद्र अपने साथी रतन चक्रधारी के साथ घटनास्थल पर पहुँचा जहां उसकी बहन पहाड़ी के चट्टान के पास खाई में मृत अवस्था मे पड़ी थी। उसकी शिकायत पर खल्लारी पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी।

एसपी भोजराज पटेल ने खल्लारी पुलिस के अलावा सायबर सेल को भी जांच में लगाया। जिन्होंने मृतिका, उसके पति, उसके जान पहचान वालो, प्रेम प्रसंग आदि व निजी जीवन से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी जुटानी शुरू कर दी।

मृतिका के पति का बयान लेने पर उसने घटना दिनांक को अपनी पत्नी व भांजी के साथ खल्लारी स्थित भीमखोज मंदिर में दर्शन करने जाना बताया।

फिर मंदिर में दर्शन कर कुछ सीढ़ी निचे उतरने के बाद पत्नी के भीम पाव पहाड़ी की तरफ जाना और सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसल कर पहाड़ी से गिरना बताया।

जबकि उसकी भांजी से जब पुलिस ने पृथक से बयान लिया तो उसने बताया कि उसके मामा उसकी मामी को मंदिर दर्शन कर नीचे उतरने के दौरान फिर से ऊपर भीम पाव पहाड़ी की तरफ घूमने जाने के लिए कहने लगे। पर जब उसकी मामी ने पैर में दर्द होने की बात बोलकर मना किया तो उसका हाथ पकड़कर जबर्दस्ती खिंचते हुए ले गए।

बयानों में अंतर आने पर उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। तो उसने बताया कि उसको अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का शक था।

इसलिए 6 नवंबर को उसने अपनी पत्नी के मायके कुम्हार पारा महासमुंद में छट्ठी कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ शिरकत की। और अपनी पूर्व नियोजित योजना के अनुसार अगले दिन वही से पत्नी को भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर दर्शन करवाने ले गया। और सेल्फी खिंचवाने के बहाने भीम पाव पहाड़ी की तरफ ले गया।

और सेल्फी लेते समय मौका पाकर अपनी पत्नी को जोर से पहाड़ी से धक्का दे दिया। जिससे उसकी निचे खाई में गिर कर मौत हो गयी। पुलिस ने मृतिका के पति 23 वर्षीय सोनूराम चक्रधारी पिता हेमलाल चक्रधारी निवासी परसाखुर्द थाना छुरा जिला गरियाबंद को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments