Homeरायपुर-संभागमहासमुंदलोगों ने SDO के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंप जल्द ही...

लोगों ने SDO के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंप जल्द ही सड़क निर्माण कार्य पूर्ण करने की मांग की……

लोगों ने SDO के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंप जल्द ही सड़क निर्माण कार्य पूर्ण करने की मांग की

महासमुंद : बसना से पदमपुर मार्ग की सड़क उबड़-खाबड़ और जर्जर गौरवपथ से उड़ते धूल के गुबार से राहगीर, और आस-पास के रहने वाले लोग बहुत परेशान हैं।

बसना नगर के गणमान्य नागरिकों व्यापारी संघ ने अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सरायपाली के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर जल्द निर्माण कार्य पूर्ण किये जाने की मांग की है।

मांगे पूरी नहीं किये जाने की स्थिति मे पदमपुर रोड पर चक्का जाम किये जाने की चेतावनी दी गई है, जिसकी समस्त जबावदारी नगर पंचायत बसना की होगी।

यह मार्ग फुलझर क्षेत्र के सैकड़ो गांवो सहित ओड़िसा जाने का मुख्य मार्ग भी हैं। प्रतिदिन बड़ी संख्या में ट्रक, दो पहिया, चार पहिया वाहन आवाजाही करते हैं। बसना और पदमपुर रोड के निर्माण के लिए व्यापारी संघ अनेकों बार मौखिक एवं लिखित में नगर पंचायत बसना को आवेदन दिया है।

सड़क मरम्मत के नाम सिर्फ लीपापोती की जाती है। हाल ही में बीते बरसात के समय थोड़ा ही पानी गिरने से नाली जाम होने से पानी ठहर जाता था। आने जाने वाले राहगीरों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

वर्तमान परिस्थिति में सड़क जर्जर होने के कारण बसना शहर के अलावा आसपास के ग्रामीणों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। धूल उड़ने के कारण दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है आखिर यह सवाल उठता है कि इसका जिम्मेदार कौन है ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: