Homeरायपुर-संभागरायपुरलोगों को लुभा रहा नाइट बाजार, आज दूसरा दिन, बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं,...

लोगों को लुभा रहा नाइट बाजार, आज दूसरा दिन, बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं, सबके लिए एक से बढ़कर एक चीजें उपलब्ध

लोगों को लुभा रहा नाइट बाजार, आज दूसरा दिन, बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं, सबके लिए एक से बढ़कर एक चीजें उपलब्ध

रायपुर :- शहर के गौरव गार्डन में दो दिवसीय नाइट बाज़ार का आयोजन किया जा रहा है. भावना अग्रवाल, सा नी सा NGO ने बताया कि आयोजनकर्ताओं के द्वारा हमें नाइट बाज़ार में प्रमोट किया जा रहा है

यहां हमें स्टॉल भी दिया गया है, तो हमारी स्टॉल में अगरबत्ती, लेदर के पर्स, खाने का सामग्री उपलब्ध है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है लोग ख़रीद रहे हैं

नितिन बरगड़िया, डायरेक्टर एटी ज्वेलर्स ने बताया कि हमारा भी स्टॉल लगा हुआ है, और लोगों की भीड़ आ रही है, नाइट बाजार बहुत अच्छे वातावरण में तैयार किया गया है.

यहां बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी शॉपिंग कर सकते हैं, हमारे यहाँ सोने चाँदी, हीरा मोती सभी के गहने उपलब्ध हैं. लोग देख रहे हैं, पसंद भी कर है, ख़रीद भी रहे हैं. आयोजकों ने लोगों से नाइट बाज़ार में आने की अपील की है.

अनीता अग्रवाल, आयोजक सदस्य ने बताया कि नाइट बाज़ार एक ऐसा बाज़ार है जहाँ देश भर के उत्पाद चाहे कपड़े हो या अन्य उत्पाद नाइट बाज़ार में उपलब्ध है. सजावट की सामग्री, फ़ूड स्टॉल, ख़ुद NGO के बच्चों द्वारा निर्मित उत्पाद मूर्ति साबून अगरबत्ती सभी उपलब्ध है.

गरिमा बछावत, आयोजक ने कहा कि हम हर साल नाइट बाज़ार का आयोजन करते आ रहे हैं. कोरोना काल की वजह से नाइट बाज़ार का आयोजन नहीं हो पाया था.

कोरोना के बाद इस साल दो दिवसीय नाइट बाज़ार का आयोजन किया गया है. आज रविवार है छुट्टी का दिन है. जिस तरह कल लोगों की भीड़ आई थी, उसी तरह आज छुट्टी के दिन में और ज़्यादा लोग ख़रीदारी करने पहुंचेंगे. हमारे यहाँ सूरत के कपड़े से लेकर तमाम डिजाइनरों की कपड़े का स्टॉल लगा है,

पुरे फ़ैमिली के साथ लोग ख़रीदारी करने नाइट बाज़ार आ सकते हैं. यहाँ बच्चों के लिए विशेष तौर पर चिल्ड्रन ज़ोन बनाया गया है, जहाँ बच्चों के मनोरंजन के लिए झुला से लेकर खिलौना तमाम उपलब्ध है, म्यूज़िक ज़ोन हैं, फ़ूड स्टॉल है, इसलिए छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक यहाँ ख़रीदारी कर सकते हैं.

छत्तीसगढ़ की जनता से अपील करते हैं कि आप लोगों के पास एक दिन और है और एक ही जगह में बहुत अच्छा कलेक्शन उपलब्ध कराया गया है. जो और कही नहीं मिलेगा. तो नाइट बाज़ार पहुंचे मनोरंजन करें और विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का स्वाद लें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: