Homeरायपुर-संभागरायपुरमुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार जिले में सड़कों के मरम्मत का कार्य...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार जिले में सड़कों के मरम्मत का कार्य लगातार जारी…..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार जिले में सड़कों के मरम्मत का कार्य लगातार जारी

कोरिया जिले में सड़कों के संधारण का कार्य तेजी से जारी

मझराटोला से पत्थरगंवा मार्ग बीटी पैच रिपेयर कार्य और रोड मार्किंग पूर्ण

खरवत-जमनीपारा-चरचा सीसी सड़क निर्माण कार्य प्रगति पर

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार राज्य में सड़कों के मरम्मत का कार्य लगातार जारी है।इसी कड़ी में कोरिया कलेक्टर विनय कुमार लंगेह द्वारा स्वयं सड़क संधारण कार्यों का निरंतर निरीक्षण कर गुणवत्ता की जांच की जा रही है।

कलेक्टर लंगेह द्वारा लगातार मार्गों का औचक निरीक्षण भी किया जा रहा है। अमरपुर-चिरमिरी मार्ग का औचक निरीक्षण करने के पश्चात कोरिया जिले के कलेक्टर ने संधारण कार्य का बारीकी से अवलोकन करते हुए उपस्थित लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से सड़क के संबंध में जानकारी ली है।

अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग ने बताया कि इस 12 किमी लंबाई की सड़क में बीटी पैच रिपेयर का काम चल रहा है जिसमें 6 किमी में पैच रिपेयर का काम पूर्ण हो चुका है।

शेष पर कार्य प्रगति पर है जिसे तेजी से पूरा किया जा रहा है। लंगेह ने सभी कार्य गुणवत्तापूर्ण ढंग से समय सीमा में पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए हैं।

लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ रोड एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कार्पोरेशन के तहत गडेरीमोहल्ला-शंकरपुर-भण्डारपारा पहुंच मार्ग, जिसकी लंबाई 03 किलोमीटर है,

मार्ग पर डब्ल्यूएमएम का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। इसी प्रकार विकासखण्ड बैकुंठपुर अंतर्गत ही खरवत से जमनीपारा-चरचा मार्ग जिसकी लंबाई 03 किलोमीटर निर्माण है, यहां सीसी सड़क निर्माण कार्य प्रगति पर है।

ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत विकासखण्ड सोनहत के मझराटोला से पत्थरगंवा मार्ग, जिसकी लंबाई 5.80 किलोमीटर है,

बीटी पैच रिपेयर कार्य और रोड मार्किंग कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है। दिसंबर माह अंत की समय सीमा में समस्त सड़क निर्माण एजेंसियों को सड़कों के मरम्मत कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: