Google search engine
Homeमनोरंजनमेकर्स ने टाल दिया ‘Adipurush’ का रिलीज, VFX पर हो सकता है...

मेकर्स ने टाल दिया ‘Adipurush’ का रिलीज, VFX पर हो सकता है दोबारा काम, जानिए कब देख पाएंगे आप…

मेकर्स ने टाल दिया ‘Adipurush’ का रिलीज, VFX पर हो सकता है दोबारा काम, जानिए कब देख पाएंगे आप…

OFFICE DESK :- फिल्म ‘Adipurush’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. पिछले महीने नवरात्र में मेकर्स ने प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या से ‘आदिपुरुष’ का टीजर लॉन्च किया था. ओम राउत की फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं.

फिल्म Adipurush के टीजर को जिस तरह का रिस्पॉन्स इंटरनेट पर मिला, वो किसी भी फिल्ममेकर का दिल तोड़ सकता है. फिल्म ‘आदिपुरुष’ का रिपोर्टेड बजट 500 करोड़ रुपए के करीब बताया गया था

और फिल्म का टीजर देखने के बाद बहुत सारे फैंस ने कहना शरू कर दिया कि इतने पैसे खर्च करके एनीमेशन जैसी फिल्म बना दिया है.

वहीं, बहुत लोगों ने तो फिल्म को ‘सबसे महंगा कार्टून’ भी कहना शुरू कर दिया है. अब एक ऐसी खबर आ रही है जिससे शायद वो लोग तो बहुत खुश हो जाएंगे जो ‘आदिपुरुष’ के टीजर से खुश नहीं थे.

टल गयी ‘आदिपुरुष’?

ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मेकर्स ने अब ‘Adipurush’ की रिलीज टालने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि 12 जनवरी 2023 को, संक्रांति के मौके पर रिलीज के लिए बनी इस फिल्म को अब अगले साल गर्मियों में रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है.

हालांकि, इस बारे में अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म बिजनेस पर नजर रखने वाले कई लोग और एक्सपर्ट्स ने कल शाम से इस तरह की कई पोस्ट शेयर की हैं जो ‘आदिपुरुष’ की रिलीज टलने के एक तरफ इशारा कर रही है.

ये भी चर्चा है कि ‘Adipurush’ के टीजर को मिले नि‍गेटिव रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने फिल्म टालने का फैसला लिया है. फिल्म का टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर ओम राउत की फिल्म की खूब आलोचना हुई थी.

जहां एक तरफ रावण के रोल में नजर आ रहे सैफ के लुक की आलोचना हुई, वहीं फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स भी लोगों को खास पसंद नहीं आए.

सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया और यहां तक कहने लगे कि ये एक ‘कार्टून’ फिल्म लग रही है. अब ‘Adipurush’ की रिलीज टलने की रिपोर्ट्स के बीच ऐसा कहा जा रहा है

कि मेकर्स फिल्म के VFX पर दोबारा काम करना चाहते हैं और एक बेहतर प्रोडक्ट के साथ गर्मियों में मार्किट में आना चाहते हैं.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स इस बारे में कब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर करते हैं और अगर वो फिल्म की रिलीज टालने का फैसला करते हैं, तो क्या वजह बताते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments