Google search engine
Homeमनोरंजनआतंकवाद पर आधारित The Kerala Story, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर…

आतंकवाद पर आधारित The Kerala Story, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर…

आतंकवाद पर आधारित The Kerala Story, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर …

OFFICE DESK :- द केरल स्टोरी (The Kerala Story) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म आतंकी घटना पर आधारित है. सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी आर्गेनाइजेशन की दिल दहला देने वाली कहानी फिल्म का आधार है. फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है

फिल्म The Kerala Story में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने जबरदस्त रोल किया है. फिल्म में सीन और क्लाइमेक्स देखने लायक है. इसमें दिखाया गया है की आतंकवादियों के चगुंल में फंसी एक लड़की का कैरेक्टर निभाया है.

इसमें एक लड़की जो एक नर्स बनने की ख्वाहिश रखती थी, लेकिन अचानक उसे अगवा कर लिया जाता है. वहीं जब उसे होश आता है तो वह खुद को अफगानिस्तान में आईएसआईएस आतंकवादियों के बीच पाती है.

जमीनी स्तर पर किया सर्वे

फिल्म The Kerala Story बनाने के पहले मेकर्स ने इसकी छानबीन की है. निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने चार साल की स्टडी के बाद इस बेहद इमोशनल कहानी को फिल्म का रूप दिया.

इस फिल्म को बनाने से पहले निर्देशक सुदीप्तो सेन ने पीड़ितों के रिश्तेदारों से मिलने के लिए केरल में यात्रा की, यही नहीं इस विषय को पूरी ईमानदारी से दर्शकों के बीच रखने के लिए उन्होंने अरब देशों की यात्रा की इस दौरान बहुत दिल दहला देने वाले तथ्य सामने आए. लोग अब भी इस घटना से सहमे हुए है और अपनों की तलाश में हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments