Homeमनोरंजनफिल्म Pathan में दिखेगा John Abraham का दमदार रूप, मेकर्स ने पहले...

फिल्म Pathan में दिखेगा John Abraham का दमदार रूप, मेकर्स ने पहले की तय किया था नाम …

फिल्म Pathan में दिखेगा John Abraham का दमदार रूप, मेकर्स ने पहले की तय किया था नाम …

OFFICE DESK :- 23 जनवरी को पठान (Pathan) सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे लेकर लोगों में खासा उत्साह है और हो भी क्यों ना किंग खान की इस फिल्म के जरिए वापसी जो हो रही है.

खास बात यह है की इस फिल्म में अपॉजिट में दीपिका नजर आने वाली हैं. विलन के रोल को लेकर John Abraham के लिए भी कई तरह की बातें हो रही हैं.

मेकर्स इसे पहले ही तय कर चुके थे की John Abraham इस रोल को प्ले करेंगे. फिल्म में इसका रोल बेहद खास है. ‘पठान’ में विलेन को किरदार को लेकर सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “पठान को लार्जर दैन लाइफ बनाने के लि हमें एक खतरनाक विलेन की जरूरत थी, जो लार्जर दैन लाइफ जैसा ही हो

हम किसी ऐसे विलेन को चाहते थे, जो निर्दयी होने के साथ-साथ शालीन भी हो और स्क्रीन पर जिसकी मौजूदगी आग लगा दे. इसलिए ‘पठान’ में विलेन का किरदार जॉन अब्राहम (John Abraham) को ध्यान में रखकर लिखा गया था.”

सिद्धार्थ एक इंटरव्यू में बोले हैं की जॉन अब्राहम (John Abraham) ही हमारी पहली और एकमात्र पसंद थे और हम इस बात को लेकर श्योर थे, कि हमें एक ऐसा विलेन चाहिए, जिसको हमेशा याद किया जाए.

मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि खून जमा देने वाले, एड्रेनालाईन-पंपिंग विलेन के रूप में शाहरुख खान के प्रतिद्वंदी के रूप में जॉन को लोगों से गजब का रिस्पान्स मिला है.

यह हर मायने में यह एक एपिक होगा. जॉन पर्दे पर पठान के एकदम अपोजिट हैं और हमने उनकी राइवलरी को बेहद शानदार बना दिया है. यह एक रोमांचक मुकाबला होने वाला है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: