Homeमनोरंजनफिर से नजर आएगा लॉकडाउन का असर, इंडिया लॉकडाउन का टीजर हुवा...

फिर से नजर आएगा लॉकडाउन का असर, इंडिया लॉकडाउन का टीजर हुवा रिलीज

फिर से नजर आएगा लॉकडाउन का असर, इंडिया लॉकडाउन का टीजर हुवा रिलीज

OFFICE DESK :- एक समय था जब लॉकडाउन के बावजूद भी दुनिया भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे थे तो दूसरी तरफ लॉकडाउन के चलते लोग अपनी आजीविका चलाने के लिए संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं, जिनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी, जिन्होंने देश को हिला कर रख दिया था।

ऐसे में देश भर की समस्याओं को बताने के लिए फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म बनाई है। अब मंगलवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर की शुरुआत में बताया जा रहा है कि भारत सरकार की ओर से 21 दिनों के लिए देश भर में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

वहीं टीजर के दूसरे हिस्से में प्रवासी मजदूरों को दिखाया गया है, जो लॉकडाउन लग जाने के कारण दूसरे शहरों में फंसे हुए हैं और अपनी आजीविका चलाने के लिए जूझते हुए नजर आ रहे हैं।

इंडिया लॉकडाउन की कहानी दिल्ली, मुंबई जैसे महानगर में काम की खातिर आने वाले प्रवासी मजदूरों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो महामारी के चलते शहरों से पैदल ही पलायन करने लगे थे। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर और श्वेता बसु प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

मेकर्स ने इंडिया लॉकडाउन का एक नया पोस्टर साझा कर रिलीज डेट का एलान किया था। ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

जो देश में महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में अपने जीवनयापन के लिए संघर्ष करने वालों की कहानी बताएगी। इस फिल्म का निर्माण मधुर भंडारकर और डॉ. जयंतीलाल गड़ा के पेन स्टूडियो ने साथ मिलकर किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments