Google search engine
Homeमनोरंजनएक बार फिर सजने वाली है Malaika Arora की डोली! Photo शेयर...

एक बार फिर सजने वाली है Malaika Arora की डोली! Photo शेयर कर शर्माते हुए शादी के लिए कहा- हां …

एक बार फिर सजने वाली है Malaika Arora की डोली! Photo शेयर कर शर्माते हुए शादी के लिए कहा- हां …

OFFICE DESK :- बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी समय से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

ये कपल मीडिया के सामने भी अपने रिश्ते को नहीं छुपाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसके देखने के बाद लग रहा है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है.

बता दें कि मलाइका के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में इंटरनेट पर खलबली मचा दी है, जिसमें एक्ट्रेस ने शरमाकर कहा है कि उन्होंने शादी के लिए ‘हां’ कह दिया है. इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें काफी बधाई दे रहे हैं.

अब फिर सजेगी Malaika Arora की डोली!

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से डिवोर्स ले चुकी हैं और दोनों कलाकार अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं. जहां अरबाज (Arbaaz Khan) जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

वहीं मलाइका (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ हैं. अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका और अर्जुन शादी के लिए तैयार हैं और जल्द फिर से मलाइका की डोली उठने वाली है.

Arjun से शादी के लिए एक्ट्रेस ने शरमाकर कहा ‘हां’

दरअसल ये किसी रुमर या अफवाह के चलते नहीं कहा जा रहा है, इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने किया है. मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है,

जिसमें एक्ट्रेस शरमाकर नीचे की तरफ देख रही हैं. उनकी उंगली में तो कोई अंगूठी नहीं है. लेकिन उनके पोस्ट के कैप्शन में इस खबर की जानकारी जरूर है.

मलाइका ने कैप्शन में सिर्फ एक सेंटेन्स लिखा है; उन्होंने कहा है- ‘मैंने हां कह दिया है..’ (I said YES) और साथ में तीन पिंक हार्ट इमोजी भी ऐड किया है. फिलहाल उनके इस पोस्ट पर अर्जुन का कोई रिप्लाइ नहीं आया है, लेकिन उनके दोस्त और इंडस्ट्री के दूसरे सितारे उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments