Homeमनोरंजनटीवी एक्ट्रेस Akanksha Juneja ने पब्लिक किया अपना लव अफेयर, बॉयफ्रेंड के...

टीवी एक्ट्रेस Akanksha Juneja ने पब्लिक किया अपना लव अफेयर, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया Photo…

टीवी एक्ट्रेस Akanksha Juneja ने पब्लिक किया अपना लव अफेयर, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया Photo…

OFFICE DESK :- साथ निभाना साथिया… सीरियल से फेमस हुई Akanksha Juneja इन दिनों प्यार की दुनिया में खोई हुई हैं. उनको अपना प्यार मिल गया है,

जिसे वह अपना जीवन साथ बनाना चाहती हैं. 15 नवंबर 2022 को Akanksha Juneja ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है. अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहार लिया है.

बता दें कि Akanksha Juneja ने अपने जीवन के प्यार आकाश पाटीदार के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने दोनों की फोटो अपलोड की है,

जिसमें वह प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके बॉयफ्रेंड ने पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी. फोटो के साथ ही आकांक्षा ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है.

Akanksha Juneja ने पोस्ट शेयर करते हुए केप्शन में लिखा कि “तो आखिरकार मेरे जीवन के प्यार @akashpatidar से मिलें, मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हूं.” इस पोस्ट का जवाब आकाश ने भी दिया,

उन्होंने लिखा है कि “मैं हमेशा और हमेशा के लिए तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं, मेरा प्यार.” इसके बाद से ही लोगों ने दोनो को खूब बधाई दी है.

बता दें कि टीवी जगत में एक्ट्रेस Akanksha Juneja ने कम समय में खूब नाम कमाया है. उन्होंने शो ‘महायात्रा’ के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी.

इसके अलावा, आकांक्षा ने ‘सीआईडी’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘द एडवेंचर्स ऑफ हातिम’, ‘अदालत’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘इश्कबाज’, ‘साथ निभाना साथिया’ समेत कई अन्य हिट टीवी सीरियल में भी काम किया है. अपने अभिनय करियर के अलावा अभिनेत्री के पास सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: