HomeमनोरंजनBollywood Couples Age Difference : हमसफर में बाप-बेटी की उम्र तक का...

Bollywood Couples Age Difference : हमसफर में बाप-बेटी की उम्र तक का फासला! हैरान करने वाला है इन फेमस स्टार कपल्स का एज डिफरेंस….

Bollywood Couples Age Difference : हमसफर में बाप-बेटी की उम्र तक का फासला! हैरान करने वाला है इन फेमस स्टार कपल्स का एज डिफरेंस

Couples Age Difference : आइए जानते हैं कि ये कपल्स कौन से हैं और इनके बीच उम्र का फासला कितना है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एन्ड्रियानी में 22 साल का एज गैप है. जहां अराज 55 साल के हैं, जॉर्जिया की उम्र 33 साल है.

संजय दत्त ने मान्यता दत्त से साल 2008 में शादी की थी और आज दोनों ट्विन्स के पेरेंट्स भी हैं. मान्यता और संजय में 19 साल का एज डिफरेंस है लेकिन दोनों के प्यार के आगे इसका कोई महत्व नहीं है.

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेन्ज्ड मैरिज की थी और आज इस क्यूट कपल के दो बच्चे भी हैं. शाहिद मीरा से 14 साल बड़े हैं.

2012 में विवाह के बंधन में बंधने वाले खूबसूरत कपल के आज दो खूबसूरत बच्चे हैं जिनके नाम तैमूर और जेह हैं. करीना और सैफ की उम्र में भी 10 साल का गैप है लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

आमिर खान और किरण राव का वैसे तो अब डिवोर्स हो चुका है लेकिन इस कपल का एक बेटा है, जिसका ये लोग साथ में ध्यान रखते हैं. आपको शायद न पता हो लेकिन इस कपल की उम्र में भी 9 साल का डिफरेंस है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: