Homeमनोरंजनक्राइम और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म Maarrich, 5 साल बाद फिल्मों...

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म Maarrich, 5 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं Tusshar Kapoor, सामने आया ट्रेलर …

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म Maarrich, 5 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं Tusshar Kapoor, सामने आया ट्रेलर …

OFFICE DESK :- क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘मारिच’ के साथ हिंदी सिनेमा के मशहूर कालाकार तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं.

आज यानी शुक्रवार को अकमिंग फिल्म ‘मारिच’ (Maarrich) का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. फिल्म में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में तुषार कपूर के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), राहुल देव और एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं

सामने आया तुषार कपूर की ‘मारिच’ का ट्रेलर

तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘मारिच’ (Maarrich) का शानदार ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं. ‘मारिच’ के इस ट्रेलर को देखने पर इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं

कि ये फिल्म एक सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर है. इंस्पेक्टर राजीव के किरदार में किस तरीके से तुषार खूनी का पर्दाफाश करेंगे, ये देखना वाकई दिलचस्प रहेगा. बता दें कि फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के बाद तुषार मारिच (Maarrich) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

जानिए कब रिलीज होगी ‘मारिच’

बता दें कि ‘मारिच’ (Maarrich) के इस जबरदस्त ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है. मर्डर मिस्ट्री ‘मारिच’ (Maarrich) को देखने को लिए यकीनन अब हर कोई बेताब होगा.

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की मारिच अगले महीने 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में क्राइम और सस्पेंस से भरपूर ‘मारिच’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

वहीं, इससे पहले एक मीडिया इंटरव्यू में तुषार ने ‘मारिच’ को लेकर ये कहा है कि- ये फिल्म मेरी लिए काफी बड़ी चुनौती है. खास बात ये है कि मुझे मारिच के जरिए दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: