HomeमनोरंजनHappy Birthday Sushmita Sen : एक्ट्रेस ने बर्थडे पर फैंस को दिया...

Happy Birthday Sushmita Sen : एक्ट्रेस ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर किया ग्लैमरस Photo …

Happy Birthday Sushmita Sen : एक्ट्रेस ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर किया ग्लैमरस Photo …

OFFICE DESK :- अपनी खूबसूरती से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में सब के दिलों में जाने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है.

एक्ट्रेस Sushmita Sen ने कुछ ही वर्षों में 50 की उम्र के पड़ाव को पार करने वाली हैं, लेकिन तब भी वह सुंदरता के मामले में किसी 20 साल की लड़की को भी मात देती हैं. उनकी अदायगी के साथ ही खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस ने आज अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम में एक बेहद सुंदर सेल्फी पोस्ट किया है. Sushmita Sen ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. उन्होंने चुनिंदा फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज मे कई बेहतरीन रोल प्ले कर यह साबित कर दिया है, कि वह ब्यूटी के साथ-साथ एक्टिंग में भी आगे हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 21 मई 1994 में महज 18 साल की उम्र में मिस यूनिर्स का ताज अपने नाम किया था. वह मिस यूनिवर्स टाइटल को जीतने वाली पहली भारतीय महिला थीं. 77 देशों के प्रतियोगियों को पीछे छोड़कर उन्होंने यह मुकाबला जीता था.

जन्मदिन पर अपने सुष्मिता (Sushmita Sen) ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर किया है. इसमें वह ब्लू कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने चश्मा लगा रखा है,

जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. ऊपर से चेहरे पर सूरज की रोशनी सुंदरता में चार चांद लगा रही है. इस तस्वीर को सुष्मिता ने दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने लिखा, ’47 फाइनली! यह एक ऐसा नंबर है, जिसने पिछले 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है. एक अविश्वसनीय वर्ष दस्तक देने वाला है. मैं काफी लंबे वक्त से यह बात जानती हूं. इसके आगे की जानकारी देते हुए मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं.’

पिता भारतीय वायु सेना के पूर्व विंग कमांडर

सुष्मिता (Sushmita Sen) के पिता भारतीय वायु सेना के पूर्व विंग कमांडर शुबीर सेन और उनकी मां दुबई स्थित एक स्टोर के मालिक और ज्वैलरी डिजाइनर सुभ्रा सेन हैं. एक्ट्रेस की शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद में ही हुई. फिर नई दिल्ली के एयरफोर्स गोल्ड जुबली इंस्टिट्यूट से ग्रेजुएशन किया. इस दौरान ही सुष्मिता मॉडलिंग से जुड़ीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: