HomeमनोरंजनRashmika Mandanna को लगी बॉलीवुड की हवा, Latest Post में फ्लॉन्ट किया...

Rashmika Mandanna को लगी बॉलीवुड की हवा, Latest Post में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोन्ड फिगर …

Rashmika Mandanna को लगी बॉलीवुड की हवा, Latest Post में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोन्ड फिगर …

OFFICE DESK :- एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में पूरी दुनिया में अपने नाम की छाप छोड़ी है,

वह काबिल-ए-तारीफ है. हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद ये साबित हो रहा है कि आखिर क्यों लोग रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इतनी तारीफ करते हैं और नेशनल क्रश कहते हैं.

रश्मिका मंदाना की लेटेस्ट फोटोज वायरल

बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. सामने आए फोटो में एक्ट्रेस ने लाल रंग के शिमरी लहंगे में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने छोटी-सी चोली में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया है.

इसके साथ ही रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने लुक को फायरी दिखाने के लिए बालों को खुला छोड़ा है. आईमेकअप के साथ रश्मिका ने न्यूड लिपस्टिक लगाई है. उनके चेहरे पर बिंदी किसी चांद की तरह चमक रही है. रश्मिका ने हाथों में स्टाइलिश बैंग्लस के अलावा किसी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी है.

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में अब अपनी अदाकारी का कमाल दिखा रही हैं.

रश्मिका ने बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुडबॉय’ से डेब्यू किया है. अब रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ ‘मिशन मजनूं’ में दिखाई देंगी. साथ ही रश्मिका (Rashmika Mandanna), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘एनिमल’ में भी दिखाई देने वाली हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: