HomeमनोरंजनBabita Ji’s Accident : तारक मेहता फेम बबीता जी का जर्मनी में...

Babita Ji’s Accident : तारक मेहता फेम बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, वेकेशन एन्जॉय छोड़कर भारत लौटीं एक्ट्रेस…..

Babita Ji’s Accident : तारक मेहता फेम बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, वेकेशन एन्जॉय छोड़कर भारत लौटीं एक्ट्रेस

मनोरंजन डेस्क : टीवी कलाकार मुनमुन दत्ता का एक्सीडेंट हो गया है। टेलीविजन के सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का एक्सीडेंट जर्मनी में हुआ है।

इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस के पैर में गहरी चोटें आई हैं। बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता वेकेशन एंजॉय करने जर्मनी गई हुई थीं। एक्सीडेंट होने की वजह से वह अपना जर्मनी का ट्रिप छोड़ अपने वतन लौट रही है। उन्होंने अपने हेल्थ के बारे में अपने फैंस को बताया जिससे उनके फैंस और जेठालाल सदमे में है।

मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता भाभी के किरदार को लेकर मशहूर हुई हैं। जेठालाल और उनकी केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं।

मुनमुन दत्ता लंबे समय से इस शो से जुड़ी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों को एक्सीडेंट की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा, “जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था.

मेरे बाएं घुटने में बहुत बुरी चोट आई है. इसलिए मुझे बीच में ही अपनी ट्रिप छोड़नी पड़ी और अपने घर के लिए उड़ान भरनी पड़ी। फैंस मुनमुन दत्ता की काफी चिंता कर रहे हैं और जल्दी रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: