HomeमनोरंजनNatasha Dalal Pregnancy : क्या पिता बनने वाले हैं वरुण धवन? पत्नी...

Natasha Dalal Pregnancy : क्या पिता बनने वाले हैं वरुण धवन? पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्टर ने कही ये बात….

Natasha Dalal Pregnancy : क्या पिता बनने वाले हैं वरुण धवन? पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्टर ने कही ये बात….

OFFICE DESK :- एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) आज सिनेमाघरों में लग गई है. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) को-स्टार हैं.

वहीं Varun Dhawan और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के माता-पिता बनने की खबरें चर्चे में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब प्यार दिया है, जिसके लिए वरूण धवन को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्हें पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी पर भी बधाईयां मिल रही है.

वाइफ की प्रेग्नेंसी​ पर कही ये बात

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैंस इस बात की सच्चाई जानने के लिए बेकरार हैं. हाल ही में एक्टर ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. Varun ने बताया कि नताशा दलाल प्रेगनेंट नहीं है

और अभी वो और उनकी वाइफ एक बेबी डॉग के पेरेंट्स हैं. इसके बाद एक्टर ने जानकारी दी कि आगे आने वाले कुछ सालों में वो माता-पिता बन सकते हैं.

एक्टर नहीं करना चाहते थे शादी

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मीडिया बता करते समय एक इंट्रव्यू में बताया था कि वो और बचपन में वो शादी नहीं करना चाहते थे और उन्होंने कभी नहीं सोचा था

कि वो कभी भी ऐसा करेंगे. आगे वो बताते हैं जब वो अपनी वाइफ नताशा दलाल से मिले उसके बाद उन्हें लगा कि कोई है जो हर हाल में समझ सकता है और उनके लिए शादी का मतलब Understanding थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: