HomeमनोरंजनEX के साथ चुप-चाप कहां गई JANHAVI ? HOT LOOK में तस्वीरें...

EX के साथ चुप-चाप कहां गई JANHAVI ? HOT LOOK में तस्वीरें LEAK, जानिए कहां लगा रहीं Boldness का तड़का ?

EX के साथ चुप-चाप कहां गई JANHAVI ? HOT LOOK में तस्वीरें LEAK, जानिए कहां लगा रहीं Boldness का तड़का ?

Janhvi Kapoor Vacation Photos News: फेमस एक्ट्रेस JANHAVI इन दिनों काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। वह मालदीव के सुंदर नजरों में सुकून के पल बिता रही हैं।

इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम में आग लगाने के लिए कुछ अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर की है। सुकून और शेयरिंग के बीच यह भी खबर सामने आ रही है कि वह मालदीव में अकेले नहीं, बल्कि अपने EX बॉयफ्रेंड के साथ हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस JANHAVI कपूर ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम में अपलोड की है. ये फोटो बेहद ही ग्लैमरस और हॉट हैं। समुद्र के किनारे सफेद रंग के कपड़ों में JANHAVI किसी एंजेल से कम नजर नहीं आ रही है।

जब JANHAVI ने ये तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की थी, उसी दौरान उनके एक्स बॉयफ़्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी चांदनी समुद्र के किनारे की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के बाद इंटरनेट यूज़र्स यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक साथ हैं। इंस्टाग्राम पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शायद जान्हवी और शिखर एक साथ वापस आ गए हैं।

आपको बता दें शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। उन्हें लेकर खबर थी कि वे पिछले दिनों जान्हवी कपूर को डेट कर रहे थे।

कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों का आखिरकार ब्रेकअप हो गया था, लेकिन इस सभी के बीच एक बार फिर कहा जा रहा है की दोनों साथ हैं. शायद छुट्टियां बिताने चुपचाप मालदीव गए हुए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: