HomeमनोरंजनKIFF 2022 के अवार्ड शो में शामिल हुए दिग्गज कलाकार, अमिताभ बच्चन...

KIFF 2022 के अवार्ड शो में शामिल हुए दिग्गज कलाकार, अमिताभ बच्चन का पांव छुते नजर आए शाहरुख खान….…

KIFF 2022 के अवार्ड शो में शामिल हुए दिग्गज कलाकार, अमिताभ बच्चन का पांव छुते नजर आए शाहरुख खान….…

OFFICE DESK : बॉलीवुड सितारों को 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF 2022) के उद्घाटन समारोह में दिग्गज एक्टर एक्ट्रेस शामिल हुए थे.

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अरिजीत सिंह भी शामिल हुए. इस बीच इस इवेंट में सिंगर अरिजीत सिंह भी थे. उन्होंने शाहरुख खान के लिए ‘गेरुआं’ गाने की लाइन गुनगुनाई. इसके बाद शाहरुख ने भी ताली बजाकर सिंगर का उत्साहवर्धन किया

फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन और जया भी शामिल हुईं थीं. फिल्म इंडस्ट्री के इस महानायक का हर कोई कायल है. फेस्टिवल में आए शाहरुख और रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन से जाकर मिले और उनके पांव छुए.

बच्चन साहब ने बड़े ही आत्मीयता से दोनो से मिले और आशीर्वाद दिया. वहीं रानी मुखर्जी और शाहरुख की जबरजस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिली. दोनो अच्छे दोस्तों की तरह मिले और बातें की.

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF 2022) के उद्घाटन समारोह में ममता बनर्जी के साथ देखा गया. इस इवेंट में एक्टर्स ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की. फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर और दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’ को लेकर मचे बवाल के बीच शाहरुख ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: