Homeमनोरंजनक्या Janhvi Kapoor और Shikhar एक बार फिर से आ रहे हैं...

क्या Janhvi Kapoor और Shikhar एक बार फिर से आ रहे हैं करीब, जानिए क्या है पूरा मामला …

क्या Janhvi Kapoor और Shikhar एक बार फिर से आ रहे हैं करीब, जानिए क्या है पूरा मामला …

OFFICE DESK :- एक्ट्रेस Janhvi Kapoor और shikhar एक बार फिर से करीब आते नजर आ रहे हैं. इस लव बर्ड्स को बार बार साथ में स्पॉट किया जा रहा है.

हाल ही में एक इवेंट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड shikhar के साथ नजर आईं हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया में चर्चा का माहोल गर्म है. ऐसा माना जा रहा है की इस दोनो के बीच फिर से प्यार के फूल खिल गए हैं.

पेंपराजी के zoom से बचना बड़ा मुश्किल है और फिर अगर बात Janhvi Kapoor जैसे आग लगाने वाली ऐक्ट्रेस की हो तो फिर क्या है. बाहर निकलते ही एक्ट्रेस Janhvi Kapoor को लोग घेर ही लेते हैं.

हाल ही, में Janhvi Kapoor अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिर से स्पॉट हुई. Janhvi Kapoor और Shikhar को दिल्ली में आयोजित कुणाल रावल के फैशन शो इवेंट में एक साथ देखा गया,

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में Janhvi बेज रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग ओवरकोट के साथ पेयर किया था.

ब्लिंगी जैकेट में शिखर भी काफी स्टाइलिश लग रहे थे. इसके पहले भी वह shikhar के साथ देखी गईं थी, Janhvi Kapoor एक कैफे से कोल्ड कॉफी लेकर बाहर आईं और shikhar के साथ गाड़ी में बैठ कर कहीं निकल गईं.

इसके अलग भी इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, तो Shikhar ने कमेंट में लिखा था, ‘वाह वाह’, उसके बाद एक हार्ट वाली इमोजी भी बनाई थी. कहा यह भी जा रहा है की दोनों बीते दिनों एक साथ मिनी वेकेशन पर भी गए थे.

अक्टूबर महीने में अभिनेत्री Janhvi Kapoor और Shikhar को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए और साथ एक कार में बैठने के दौरान पैपराजी ने दोनों को कैप्चर कर लिया था. अब वक्त ही बताएगा की ये सभी सीन कितने सच होते है और क्या सच में यह आगे साथ रहेंगे की नहीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: