Homeमनोरंजनमशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान...

मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान से मारने की धमकी…

मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान से मारने की धमकी…

OFFICE DESK :- उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान से मारने की धमकी, आरोपी बिहार से गिरफ्तार

उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान से मारने की धमकी,

Urfi Javed aka Uorfi Javed Dance Video in the Car Going Viral Trolled Again  - Entertainment News India - अतरंगी कपड़े पहनकर गाड़ी में किया डांस, ट्रोल  बोले- मजबूरी का नाम उर्फी जावेद

आरोपी बिहार से गिरफ्तारएक शख्स लगातार व्हाट्सऐप कॉल कर उर्फी जावेद से गाली-गलौज कर रहा था। वह एक्ट्रेस को जान से मारने और रेप करने की धमकियां भी देता था। हर बार नए नंबर से कॉल कर उन्हें परेशान कर रहा था।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस एवं सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला ब्रोकर नवीन गिरि बिहार से गिरफ्तार हो गया है। मुंबई पुलिस ने पटना से आरोपी को दबोच लिया।

जान से मारने की धमकी मिलने से डरीं उर्फी जावेद, पोस्ट लिखकर बयां किया दर्द  - Urfi Javed accuses broker of giving her rape threats fashion queen bigg  boss ott fame tmovb -

उसके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज कराया गया था। आरोपी ने उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल कर अपशब्द कहे थे और धमकियां दी थीं।

उर्फी जावेद की इस पोस्ट नें लगाई सोशल मीडिया पर आग, लिखा- बेशर्म, अश्लील,  लेकिन फिर भी बहुत सुंदर

नवीन की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस की तीन सदस्यीय टीम पहुंची। स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस की मदद से आरोपी को सोमवार को पटना जंक्शन स्थित एक होटल से दबोचा गया। मुंबई पुलिस नवीन को लेकर सोमवार रात फ्लाइट से महाराष्ट्र रवाना हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक एक शख्स लगातार व्हाट्सऐप कॉल कर उर्फी जावेद से गाली-गलौज कर रहा था। वह एक्ट्रेस को जान से मारने और रेप करने की धमकियां भी देता था।

Uorfi Javed Complaint In Police Station Against Naveen Giri For Death And  Rape Threat | उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप कॉल  कर की गाली गलौच,

 

हर बार नए नंबर से कॉल कर उन्हें परेशान कर रहा था। पांच दिन पहले उर्फी ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। उन्होंने धमकी की कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित नवीन के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी इत्यादि की धाराओं में मुकदमा किया।

सोशल मीडिया पर भी लिखे अपशब्द 

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि नवीन रियल स्टेट ब्रोकर है। उसने उर्फी को किराये का फ्लैट दिलाया था। इसके लिए एक तय रकम कमीशन के रूप में देना तय हुआ था।

आरोपी का कहना है कि एक्ट्रेस कमीशन नहीं दे रही थी। रुपये के लिए नवीन वाट्सएप कॉल कर उर्फी को धमकी देने लगा। उसने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी उर्फी के खिलाफ अपशब्द लिखे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: