HomeमनोरंजनDeepika Padukone के बाद Puja Banerjee ने दिखाया अपना बेशरम रंग, एक्ट्रेस...

Deepika Padukone के बाद Puja Banerjee ने दिखाया अपना बेशरम रंग, एक्ट्रेस हो गईं ट्रोल …

Deepika Padukone के बाद Puja Banerjee ने दिखाया अपना बेशरम रंग, एक्ट्रेस हो गईं ट्रोल …

OFFICE DESK :- दीपिका पादुकोण के बाद देवों के देव महादेव फेम Puja Banerjee ने बेशरम रंग किया. इस गाने में उन्होंने एक हॉट वीडियो एक्ट्रेस Puja Banerjee ने बनाया जिसके कारण वह ट्रोल हो हैं. बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने गजब के जलवे बिखेरे, लेकिन उन्हें यह शोभा नहीं दिया.

बता दें Puja Banerjee ने सीरियल में माता पार्वती का रोल निभाया था, जिसके बाद उनकी छवि पर यह गाना बिलकुल भी सूट नहीं होता है.

देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती मां का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. पूजा ने शो में भले ही संस्कारी किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं

Puja Banerjee का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. इस बीच पूजा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है. इस पर फैंस ने उनकी क्लास भी ली है.

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा ने फुल बैकलेस और शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन कर रखा है.

वहीं हवा में उड़ते पूजा के बाल उन्हें और भी हॉट बना रहा है. गहरे समुद्र के बीच पार्टी करते हुए पूजा बेहद ही खुश नजर आ रही हैं. इनका ये वीडियो में बेशरम रंग वाला गाना बज रहा है.

एक्ट्रेस Puja Banerjee ने वीडियो में बोल्डनेस का तड़का लगाने की कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस ने उन्हें कई कमेंट किए हैं. कुछ ने तो यह भी कह दिया की आपको यह रूप शोभा नहीं देता.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: