Homeमनोरंजनसाउथ सुपरस्टार Ram Charan ने रखी Christmas Party, पत्नी के साथ हुए...

साउथ सुपरस्टार Ram Charan ने रखी Christmas Party, पत्नी के साथ हुए शामिल Allu Arjun, देखिए Photos …

साउथ सुपरस्टार Ram Charan ने रखी Christmas Party, पत्नी के साथ हुए शामिल Allu Arjun, देखिए Photos …

OFFICE DESK :- क्रिसमस करीब आ रहा है और इसके सेलिब्रेशन की शुरुआत भी अब हो गई है. साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के घर पर एक भव्य रीयूनियन Christmas Party हुई है.

जिसमें राम चरण (Ram Charan), अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सहित कई बड़े सुपरस्टार्स रंग जमाते हुए दिखाई दिए हैं.

स्टार्स ने एंजॉय करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. घर को में हो रही Christmas Party के लिए घर को क्रिसमस के तरीके से शानदार डेकोरेट किया गया था. राम चरण की रीयूनियन Christmas Party में साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन शामिल हुए थे.

हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना ने शानदार पार्टी की झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है. हाई-प्रोफाइल Christmas Party की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जिनमें अल्लू अर्जुन को उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी, साई धर्म तेज और अभिनेता वैष्णव तेज सहित अन्य लोगों को एक फ्रेम में देख सकते हैं

उनकी ये तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि सितारों से सजी ये Christmas Party बेहद शानदार रही होगी, जिसमें सभी हस्तियों ने खूब एंजॉय किया. इस पार्टी में अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने भी क्यूट सा सेंटा बनकर अपने करीबी रिश्तेदार संग पोज दे रही थी. इस खास मौके पर सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी ने घर पर ही एक प्यारा सा काफी बड़ा क्रिसमस ट्री लगाया हुआ था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: