Homeमनोरंजनयूट्यूबर कपल का वीडियो वायरल, कपल ने बताई अपनी लव स्टोरी......

यूट्यूबर कपल का वीडियो वायरल, कपल ने बताई अपनी लव स्टोरी……

OFFICE DESK :- सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों ने अपनी पहली मुलाकात की कहानी शेयर की है. वीडियो में कपल ने अपनी मुलाकात के सीन को भी रीक्रिएट किया है.

शख्‍स ने बताया उन्‍हें पहली बार में ही लड़की को देखकर प्‍यार हो गया था और मन ही मन उन्‍होंने तय कर लिया था कि यही उनकी पत्‍नी बनेगी. दोनों ही लोग अलग-अलग देश से ताल्‍लुक रखते हैं.

बता दें कि मायान और मॉन दोनों ही यूट्यूबर हैं. कपल मिलकर Sweet life Lanta यूट्यूब चैनल चलाते हैं. इस चैनल पर उनके 1 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं.

यहां वो नए लोगों से मुलाकात और खानपान के वीडियोज शेयर करते हैं. दोनों थाइलैंड के कोह लांटा आईलैंड में रहते हैं. मायान डच और इजरायली मूल की हैं, वहीं मॉन थाइलैंड के रहने वाले हैं. कपल के दो बच्‍चे मिली और मानू हैं.

इस कपल के कई वीडियो वायरल हैं. लेकिन एक वीडियो में दोनों ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में रोचक बातें शेयर कीं है. मॉन ने बताया कि 1 मार्च 2011 को लॉन्‍ग बीच पर अपनी होने वाली पत्‍नी मायान से हुई.

पहली नजर में ही उन्‍हें मायान से प्‍यार हो गया और मन ही मन तय भी कर लिया था कि वह उनसे ही शादी करेंगे. इसके बाद मॉन मायान के पीछे गए और कहा, ‘हैलो गॉरजेस’, यह सुनते हुए मायान ने तपाक से कहा आप हो कौन? हालांकि, वह मॉन को देखकर मुस्‍कराने लगीं. मायान ने कहा कि जब मॉन ने यह सब किया तो वह अपने दोस्‍तों संग बात कर रही थीं.

मायान ने भी मॉन को लेकर अपनी यादें वीडियो में शेयर कीं. उन्‍होंने बताया कि मॉन, ग्रेगरी डेविड रॉबर्टस द्वारा लिखित उपन्‍यास ‘शांताराम’ पढ़ रहे थे और यह किताब असल में उनकी ही थी.

इस दौरान मॉन ने लोगों से यह भी पूछा कि आखिर किताब किसकी है? मायान ने कहा कि मॉन यह बात जानते थे कि यह किताब उनकी है पर वह सब जानबूझकर कर रहे थे ताकि उनसे बात कर सकें.

मायान ने कहा कि मॉन को 842 पेज की इंग्लिश में किताब पढ़ते देख वह काफी इंप्रेस हो गईं. क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि थाईलैंड का रहने वाला कोई व्‍यक्ति इंग्लिश में किताब पढ़ता होगा.

कपल ने वीडियो इंटरव्‍यू में एक दूसरे की पसंद और नापसंद के बारे में भी बताया. वीडियो में एक पल ऐसा भी आया जब दोनों ही लोग एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: