Homeमनोरंजनबांद्रा में देर रात साथ नजर आए Malaika Arora और Arbaaz Khan,...

बांद्रा में देर रात साथ नजर आए Malaika Arora और Arbaaz Khan, एक्स हसबैंड को Ignore कर चलती रहीं एक्ट्रेस, पीछे भागते दिखे एक्टर …

बांद्रा में देर रात साथ नजर आए Malaika Arora और Arbaaz Khan, एक्स हसबैंड को Ignore कर चलती रहीं एक्ट्रेस, पीछे भागते दिखे एक्टर …

OFFICE DESK :- New Year सेलिब्रेट करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मुंबई लौट गए हैं.

वहीं, हाल ही में मलाइका अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ नजर आई हैं. इसका एक वीडियो वायरल भी तेजी से हो रहा है. यूजर्स भी उनके इस वीडियो पर काफी कुछ कह रहे हैं. दोनों बांद्रा में नजर आए हैं.

बांद्रा में साथ दिखे अरबाज और मलाइका

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बांद्रा में एक ही डेस्टिनेशन पर साथ दिखाई दिए हैं. इस दौरान का एक वीडियो काफी चर्चा में आ गया है.

लोगों ने जिस तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर दिए हैं, वो काफी अजीब है. एक यूजर ने लिखा है- अरबाज का कोट पहनकर बाहर आना जरूरी था? अर्जुन किधर है दिख नहीं रहा.

एक ने कहा है- भाई भले ही डिवॉर्स हो गया हो उनका लेकिन दोस्त तो रह सकते हैं न, अब तुम्हारे लिए क्या वो मिलें भी नहीं. एक अन्य यूजर ने कहा है- अरबाज काफी हैंडसम हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अपनी शादी और अरबाज के बारे में ढेर सारी बातें कर चुकी हैं.

उन्होंने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बातें कीं. उन्होंने अपने इस शो में अरबाज खान (Arbaaz Khan) की खुलकर तारीफ भी की थी और कहा था कि वह शानदार इंसान हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया था कि अरबाज उनके लिए उनके सबसे मुश्किल वक्त में सबसे पहले खड़े रहे थे. यह किस्सा उस समय का है जब उनका एक्सिडेंट हुआ था और उनकी सर्जरी हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह वीलचेयर पर ऑपरेशन थिएटर से बाहर आई थीं,

तो उनके सामने जो इंसान सबसे पहले नजर आए थे वह अरबाज ही थे. मलाइका ने उनकी तारीफ में यह भी कहा था कि वह ऐसे इंसान हैं जो परिस्थितियों की परवाह किए बिना आपके साथ खड़े रहते हैं.

बता दें कि अरबाज और मलाइका भले शादीशुदा रिश्ते में अलग हो चुके हैं, लेकिन वे अपने बेटे के लिए अक्सर एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं. फिर चाहे बेटे को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट जाने की बात हो या फिर उसके साथ रेस्ट्रॉन्ट में वक्त बिताने की बात हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: