Homeमनोरंजनगुस्साए Tara Singh ने हाथ में उठा लिया बैलगाड़ी का भारी भरकम...

गुस्साए Tara Singh ने हाथ में उठा लिया बैलगाड़ी का भारी भरकम पहिया, सामने आई Gadar 2 की पहली झलक …

गुस्साए Tara Singh ने हाथ में उठा लिया बैलगाड़ी का भारी भरकम पहिया, सामने आई Gadar 2 की पहली झलक …

OFFICE DESK :- फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. ये साल 2001 में सुपरहिट रही सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म फिल्म गदर का सीक्वल है.

वहीं, अब अपकमिंग फिल्म से सनी देओल (Sunny Deol) की पहली झलक सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गदर 2 से सामने आया वीडियो

जियो स्टूडियो ने साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप बनाकर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस 50 सेकेंड के वीडियो में अजय देवगन की ‘मैदान’, सोनू सूद की ‘फतेह’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ जैसी फिल्मों की झलक दिखाई गई है. वहीं 0.42 सेकेंड पर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की झलक दिखाई गई, जिसमें तारा सिंह के किरदार में सनी देओल (Sunny Deol) बैलगाड़ी का पहिया उठाए हुए दिखे. वह काफी गुस्से में नजर आए.

चर्चा में रहा हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन

फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का पिछला पार्ट ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुआ था, जिसमें सनी के साथ अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

इस मूवी में पाकिस्तान जाकर तारा सिंह का हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन काफी चर्चित था. लगता है कि इस बार ‘गदर 2’ में सनी देओल (Sunny Deol) कुछ ऐसा ही आइकॉनिक सीन करने वाले हैं, जिसमें दुश्मनों को मारने के लिए बैलगाड़ी का भारी-भरकम पहिया उठाने वाला सीन शामिल हो सकता है.

कब रिलीज होगी गदर 2?

बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का डायरेक्टशन अनिल शर्मा कर रहे हैं. पिछले पार्ट का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने ही किया था. मीडिया की माने तो फिल्म में पिछली कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. इसमें अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे, जो सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे जीते का रोल निभा रहे हैं.

उत्कर्ष शर्मा ‘गदर’ का भी हिस्सा रहे हैं, लेकिन तब वह बहुत छोटे थे. ये फिल्म साल 2023 के मध्य में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में रिलीज हुई आर बाल्की की साइकोलॉजिकल-थ्रिलर फिल्म चुप में भी सनी देओल (Sunny Deol) नजर आए थे, जिसमें उन्होंने दुलकर सलमान के साथ काम किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: