HomeमनोरंजनOscar की टीम ने देखी फिल्म RRR, सभी ने दिल खोल कर...

Oscar की टीम ने देखी फिल्म RRR, सभी ने दिल खोल कर की तारीफ …

Oscar की टीम ने देखी फिल्म RRR, सभी ने दिल खोल कर की तारीफ …

OFFICE DESK :- बाहुबली 1 और ‘बाहुबली 2’ के बाद एसएस राजमौली की यह तीसरी फिल्म RRR ने दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजवाया है. ‘आरआरआर’ अब तक कई अमेरिकन अवॉर्ड जीत चुकी है.

यही नहीं इसके गाने ‘नाटू नाटू’ को Oscar 2023 के लिए ‘म्यूजिक (ओरिजिनल सॉन्ग) कैटेगरी में चुना गया है. इन तमाम अचीवमेंट्स के बीच RRR को हाल ही अकेडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स की टीम को दिखाया गया.

उन्हें यह फिल्म इतनी पसंद आई कि स्टैंडिंगपुलिया ओवेशन दिया. यह पूरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. फिल्म खत्म होने के बाद वहां के सभी लोगों ने फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की है.

Oscars विनर जेसिका चैस्टेन, जोकि Oscar टीम की मेंबर भी हैं, उन्होंने भी RRR की तारीफ की और कहा कि इस फिल्म को देखना एक पार्टी जैसा था. जेसिका चैस्टेन ने इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को ट्विटर पर भी शेयर किया.

खास बात यह है की अब गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के लिए तैयार RRR

RRR की स्क्रीनिंग डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका थिएटर में रखी गई थी, जिसमें 100 से अधिक लोग मौजूद थे. उन्होंने इस फिल्म की खूब तारीफ की और जूनियर एनटीआर व एसएस राजामौली से बात की. यहां इंटरनैशनल प्रेस के अलावा अकेडमी अवॉर्ड्स के सदस्य भी मौजूद थे.

अब एनटीआर जूनियर और राजामौली लॉस एंजेलिस में होने वाले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. यहां उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ दो कैटिगरी- बेस्ट फिल्म और बेस्ट सॉन्ग में नॉमिनेटेड है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: