Homeमनोरंजनये क्या : इस BJP नेत्री के पीछे पड़ गई Urfi Javed,...

ये क्या : इस BJP नेत्री के पीछे पड़ गई Urfi Javed, देखिए क्या लिखकर शेयर किया पोस्ट …

ये क्या : इस BJP नेत्री के पीछे पड़ गई Urfi Javed, देखिए क्या लिखकर शेयर किया पोस्ट …

OFFICE DESK :- चित्रा वाघ और उर्फी जावेद के बीच के बीच वाद-विवाद बढ़ता जा रहा है. Urfi Javed BJP नेत्री के पीछे हाथ धो कर पड़ गईं हैं और सोशल मीडिया में लगातार उनके लिए पोस्ट कर रही हैं.

यह विवाद तब बढ़ा जब भाजपा नेता चित्रा वाघ ने Urfi Javed के खिलाफ ‘मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता’ में लिप्त होने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए फटकार लगाई थी और मांग की थी कि उन्हें ‘गिरफ्तार’ किया जाए.

इसके बाद से ही Urfi Javed ने BJP नेत्री पर लगातार कमेंट्स कर रही है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह एक प्रिंटेड लहंगा पहने नजर आ रही हैं. हालांकि, यह उनकी बैकलेस ब्लाउज थी, जिसने उनके ट्रेडिशनल लुक को भी बोल्ड बना दिया.

इस फोटो को शेयर करते हुए Urfi Javed ने कैप्शन में लिखा है कि ‘लेकिन अभी भी बहुत सुधार बाकी है. क्षमा करें @ChitraKWaghji! मैं आपसे प्यार करती हूं.”

इसके साथ ही उर्फी ने BJP नेत्री चित्रा वाघ पर कटाक्ष करते हुए एक अन्य ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू.’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘चित्रा ताई मेरी खास है,

फ्यूचर में होने वाली सास है.’ इन सभी पोस्ट के बाद से लगातार लोग Urfi Javed पर कमेंट कर रहे हैं, कुछ उन्हें सुधारने को कह रहे हैं. तो कुछ उन्हें कथित तौर पर, सासू मां को तंग न करने की सलाह दे रहे हैं. बात चाहे जो भी Urfi Javed की यह नादानी कहीं उन पर भारी ना पड़ जाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: