Homeमनोरंजन8 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं Mahek Chahal, सोशल मीडिया पर...

8 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं Mahek Chahal, सोशल मीडिया पर Video शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट …

8 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं Mahek Chahal, सोशल मीडिया पर Video शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट …

OFFICE DESK :- एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हो गई थीं.

वहीं अब एक हफ्ते बाद महक चहल (Mahek Chahal) ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस को निमोनिया हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

हालांकि अच्छी खबर ये है कि अब वो इससे रिकवर हो चुकीं हैं और अस्पताल से घर आ गई हैं. इस बात की जानकारी महक चहल (Mahek Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद दिया है.
महक चहल (Mahek Chahal) ने अपने सेहत का हाल बताते हुए जो पोस्ट शेयर किया है. उसमें उन्होंने लिखा, “मैं अभी हाल ही में निमोनिया से रिकवर हुई हूं,
अब अच्छा महसूस कर रही हूं और आखिरकार अपने घर पर आराम कर रही हूं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए एक बड़ा शुक्रिया कहती हूं. इस समय में आपकी सोच और दुआ ने मेरा साथ दिया. कुछ समय परिवार के साथ रहने के बाद आप सबको एंटरटेन करने के लिए वापस लौटूंगी.”
8 दिन अस्पताल में भर्ती रहीं महक

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महक चहल (Mahek Chahal) ने बताया कि निमोनिया होने की वजह से वो 2 जनवरी को अस्पताल में भर्त हुईं थीं. तीन से चार दिनों तक वो ICU में थीं. वो ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर थीं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद वो तुरंत अस्पताल में भर्ती हुईं थीं. निमोनिया से उनके दोनों फेंफड़े इंफेक्ट हुए थे.

खबरों के मुताबिक, महक चहल (Mahek Chahal) 8 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहीं. वहीं इस बात की जानकारी सिर्फ उनके करीबी दोस्त, परिवार और नागिन 6 के कोस्टारी को थी,

क्योंकि वो आराम करना चाहती थीं और जल्दी ठीक होकर वापस लौटना चाहती थीं, इसलिए वो किसी के साथ भी टच में नहीं रहना चाहती थीं. बता दें महक चहल ने कई टीवी सीरियल के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वो ‘वॉन्टेड’, ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: