HomeमनोरंजनRakhi Sawant ने फिर रचाई शादी, Adil Durrani से निकाह कर बनी...

Rakhi Sawant ने फिर रचाई शादी, Adil Durrani से निकाह कर बनी फातिमा …

Rakhi Sawant ने फिर रचाई शादी, Adil Durrani से निकाह कर बनी फातिमा …

OFFICE DESK :- ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर से शादी कर लिया है. Bigg Boss 15 से बाहर आने के कुछ समय समय बाद से ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ देखा जाता था.

इन दोनों की जोड़ी बी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है. इन्ही सब के बीच अब खबर है कि राखी ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार आदिल को अपना हमसफर बनाया है.

बता दें कि दोनों के शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं. राखी की ऐसी फोटो देख फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं

और वो जानना चाहते हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) का रिश्ता हमेशा से ही लाइमलाइट में रहा है. सरेआम दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते नजर आते हैं,

लेकिन अब इन सबको छोड़कर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है. कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है.

राखी और आदिल की शादी

इंटरनेट पर दोनों की शादी काफी तेजी से वायरल हो रही है. सामने आए फटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है. सामने आई तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है.

वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आते ही फैंस काफी हैरान रह गए हैं. आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से पूरे छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: