Homeमनोरंजन‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ में सिंपल साड़ी में नजर आई Ram Charan की...

‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ में सिंपल साड़ी में नजर आई Ram Charan की पत्नी Upasana, छुपाती दिखीं बेबी बंप …

‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ में सिंपल साड़ी में नजर आई Ram Charan की पत्नी Upasana, छुपाती दिखीं बेबी बंप …

OFFICE DESK :- दुनिया में Film RRR ने अपनी लोकप्रियता का डंका बजा डाला है. इस फिल्म को कैलिफोर्निया में आयोजित ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ में ‘RRR’ ने कई कैटेगरी में नॉमिनेशन हासिल किया

और फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग’ का अवॉर्ड मिला. इस अवॉर्ड फंक्शन में फिल्म की पूरी टीम के साथ एक्टर राम चरण (Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) भी शामिल हुई थीं.

इस दौरान Upasana अपना बेबी बंप छुपाते नजर आईं. शादी के करीब 10 साल बाद उपासना और राम चरण अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं.

हाल ही में एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ फिल्म ‘RRR’ की पूरी टीम नजर आ रही है.

पहली तीन तस्वीरों में Upasana हसबैंड राम चरण के साथ नजर आ रही हैं. ऑलिव ग्रीन कलर की प्रिंटेड बॉर्डर वाली साड़ी में जहां उपासना का देसी ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिला, वहीं राम ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न बंदगला सेट में डैशिंग लग रहे थे. इस दौरान Upasana अपना बेबी बंप छिपाती हुई भी नजर आईं.

उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए फिल्म ‘आरआरआर’ और राजामौली के लिए एक नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ”#RRR परिवार का हिस्सा बनने के लिए ऐसा सम्मान. भारतीय सिनेमा का गर्व से प्रतिनिधित्व करना और जीतना. #जय हिन्द.

मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए मिस्टर सी और राजामौली गारू को धन्यवाद. यूक्रेन में शूटिंग से लेकर गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स तक, आपने मुझे सिखाया है कि विचारों की स्पष्टता, कड़ी मेहनत और दृढ़ता का फल मिलता है. मैं बहुत खुश हूं कि मेरा बच्चा (होने वाला बेबी) मेरे साथ यह अनुभव कर सकता है. मैं बहुत भावुक हूं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: