Homeमनोरंजनआर बॉनी ग्रेब्रिएल बनीं Miss Universe, भारत के लोगों के लिए निराश...

आर बॉनी ग्रेब्रिएल बनीं Miss Universe, भारत के लोगों के लिए निराश कर देने वाली खबर, देखें VIDEO……

नई दिल्ली : 71वें मिस यूनिवर्स पेजेंट का आयोजन अमेरिका के लुइसियाना स्टेट के न्यू ऑर्लेअंस शहर में हुआ, यहां मिस यूनिवर्स 2022 ब्यूटी पेजेंट का ऐलान किया गया और यह खिताब अमेरिका कीआर बॉने ग्रेब्रिएल (R’bonney Gabriel) ने जीता है. दुनियाभर की 84 कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए

आर बॉनी ग्रेब्रिएल ने यह ताज अपने नाम किया.. इस दौरान पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने उन्हें यह ताज पहनाया. बता दें कि टॉप 3 कन्टेस्टेंट की इस लिस्ट में वेनेजुएला की अमांडा डुडामेल न्यूमेन,

यूएस की आर बॉनी ग्रेब्रिएल और डोमिनिकन रिपब्लिक की एंड्रीना मार्टिनेज को जगह मिली थी. वहीं भारत की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहीं दिविता राय ने टॉप 16 में तो अपनी जगह बनाई लेकिन टॉप 5 में बाहर हो गईं.

दिविता टॉप 16 तक पहुंच गई थीं. कॉस्ट्यूम राउंड में दिविता ने सोने की चिड़िया बनकरक सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

इस साल मिस यूनिवर्स को एक नया ताज पहनाया जाएगा. इस नए ताज को फेमस लग्जरी ज्वेलर Mouawad ने डिजाइन किया है. इस ताज की कीमत लगभग 46 करोड़ रुपए है.

और इसमें हीरे और नीलम जड़े हुए हैं. इसके अलावा इस ताज में पेर शेप का बड़ा का नीलम भी लगा है जिसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए हैं. इस पूरे ताज में कुल 993 स्टोन लगे हैं. जिसें 110.83 कैरेट नीलम और 48.24 कैरेट सफेद डायमेंड हैं. ताज के सबसे ऊपर लगा रॉयल ब्लू कलर का नीलम 45.14 कैरेट का है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: