Homeमनोरंजनछत्तीसगढ़ी गाना Mohni का चढ़ा सबपर जादू, एक साल में मिला 135...

छत्तीसगढ़ी गाना Mohni का चढ़ा सबपर जादू, एक साल में मिला 135 मिलियन व्यूज, 10 मिनट में ही तैयार हुआ Song, देखिए सिंगर्स का खास Interview …

छत्तीसगढ़ी गाना Mohni का चढ़ा सबपर जादू, एक साल में मिला 135 मिलियन व्यूज, 10 मिनट में ही तैयार हुआ Song, देखिए सिंगर्स का खास Interview …

OFFICE DESK :- बॉलीवुड म्युजिक पर तो हर कोई झुमता है, लेकिन अब छॉलीवुड को भी लोग काफी ज्यादा जानने लगे हैं. यूं तो छॉलीवुड में अब तक कई गाने आ चुके हैं,

लेकिन ये पहली बार हुआ है कि कोई छत्तीसगढ़ी गाना इस कदर लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. ये गाना अब तक का सबसे ज्यादा सुने जाने वाला गाना भी बन गया है. हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ी गाने Mohni की.

बता दें कि Mohni गाने के एक्टर्स दीपक साहू और पूजा शर्मा को तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप इस गाने को गाने वाले गायकों को जानते हैं. उनका नाम गायक तुषांत कुमार (Singer Toshant Kumar) और गायिका मोनिका वर्मा (Singer Monika Verma) हैं.

हाल ही में लल्लूराम डॉट कॉम ने इनसे खास बातचीत किया है. ये दोनों भिलाई के रहने वाले हैं.Mohni गाने के गायक तुषांत कुमार (Singer Toshant Kumar) और गायिका मोनिका वर्मा (Singer Monika Verma) बताते हैं कि इस गाने की डबिंग हमारे खुद के स्टूडियो में हुई थी, जो की भिलाई में है.

स्टूडियो का नाम जीरो वन स्टूडियो है. इस गाने को बनाने में करीब 2 महीने का टाइम लगा था. इस गाने की शूटिंग करेला भवानी, पिटेपानी और रायपुर में हुई थी.

इस गाने को एक साल में अब तक 135 मिलियन लोगों ने देख लिया है. हाल ही में तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल ने भी इस गाने पर अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था.

5 से 10 मिनट में तैयार हुआ गाना

Mohni की गायिका मोनिका वर्मा (Monika Verma) ने बताया कि जैसे ही उनको ये सिचुएशन बताया गया की एक प्रेमिका अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है,

इस पर उन्हें एक गाना तैयार करना है. इस सिचुएशन पर उन्होंने 5 से 10 मिनट में ये गाना तैयार कर लिया. मोनिका कहती हैं कि उन्हें ये पता ही नहीं था की ये गाना इतना हिट हो जाएगा.

पहली फीमेल म्यूजिक कंपोजर के रूप में फेमस हैं मोनिका

इस गाने की गायिका मोनिका वर्मा (Monika Verma) भिलाई-3 सोमनी गाँव की रहने वाली हैं. इन्होंने पढ़ाई सर्ब भारतीय संगीत परिषद्, कोलकाता से एम.ए किया है.

भिलाई में पैदा हुई मोनिका ने मानसरोवर स्कूल से पढ़ाई कर बी.आई.टी. दुर्ग से ऍम.सी.ए. की पढ़ाई की है. मोनिका छत्तीसगढ़ राज्य की पहली फीमेल म्यूजिक कंपोजर के रूप में फेमस है.

इस गाने के गायक तुषांत कुमार (Toshant Kumar) का बचपन के 5 साल गर्रा, जिला राजनांदगांव में बीता है. उसके बाद इन्होंने गवर्नमेंट स्कूल देवरबीजा जिला बेमेतरा में स्कूल की पढ़ाई करके श्री शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज से आई.टी. ब्रांच से इंजीनियरिंग करके बी.आई.टी. दुर्ग में व्याख्याता के पद पर कार्यरत हैं. भिलाई में पैदा हुए तुषांत कुमार की रूचि शुरू से ही म्यूजिक में थी उन्होंने हिंदी गाने से शुरुआत की.

बता दें कि Mohni गाने के लिए तुषांत कुमार (Toshant Kumar) और मोनिका वर्मा (Monika Verma) की जोड़ी को बेस्ट सिंगर, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर बेस्ट राइटर और इस साल के बेस्ट एल्बम का अवार्ड दिया गया जो आज तक किसी सीजी एल्बम को नहीं मिला है.

देखिए खास मुलाकात

इस प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

बता दें कि इन दिनों गायक तुषांत कुमार (Toshant Kumar) और गायिका मोनिका वर्मा (Monika Verma) का फिल्म “ले चलहु अपन दुआरी ” रिलीज हुआ है. इसे भी लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ी में बहुत से एल्बम आने वाले हैं और 3-4 मूवी भी पाइपलाइन में हैं. जिसके नाम वैदेही, राधेश्याम, तहि बनबे मोर दुल्हनिया हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: