HomeमनोरंजनDeepika Padukone की इस साड़ी की कीमत इतना कि परिवार संग घूम...

Deepika Padukone की इस साड़ी की कीमत इतना कि परिवार संग घूम आएंगे दुबई! खरीदने की सोचने से पहले चेक करे Price

Deepika Padukone की इस साड़ी की कीमत इतना कि परिवार संग घूम आएंगे दुबई! खरीदने की सोचने से पहले चेक करे Price

Deepika PaduKone : गुरुवार का दिन अंबानी परिवार के लिए बेहद खास रहा. मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की सगाई राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से हुई.

लिहाजा इस मौके पर एंटीलिया में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स का तांता खूब लगा. सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर जाह्नवी कपूर, ऐश्वर्या राय, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर तक कई जाने माने चेहरे नजर आए.

पर इस दौरान बॉलीवुड की मस्तानी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली. लाल रंग की साड़ी पहन धीमे कदमों से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति रणवीर सिंह का हाथ थामे वेन्यू पर पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

स्टाइल की हो रही खूब चर्चा

आमतौर पर कैजुअल लुक में रहने वालीं दीपिका पादुकोण ने अनंत अंबानी की सगाई में पूरी तरह ट्रेडिशन अटायर कैरी किया. लाल रंग की साड़ी में गोल्डन कढ़ाई इसकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी

तो जितनी ग्रेसफुल दीपिका ने इसे कैरी किया उसकी भी तारीफ हो रही है. अब बात ये है कि दीपिका के इस लुक पर लड़कियां और महिलाएं फिदा हो गई हैं.

अगर आप भी उन्हीं में से हैं और इस खूबसूरत साड़ी को पाने की तमन्ना आपके अंदर भी मचल रही है तो जरा पहले इस साड़ी की कीमत पर नजर डाल लें. क्योंकि जितने की ये साड़ी है उतने में तो आप परिवार के साथ दुबई घूमकर वापस आ सकते हैं.

साड़ी की कीमत उड़ा रही होश

दीपिका पादुकोण ने जो खूबसूरत लाल साड़ी कैरी की उसे तोरानी साड़ी कहा जाता है. जो सिल्क में तैयार की जाती है. जिस पर सीक्वन के साथ-साथ हाथ का काम किया जाता है.

दीपिका की इस साड़ी को डिजाइन किया शलीना नथानी ने. इसके साथ दीपिका ने पर्ल का खूबसूरत और हेवी नेकलेस भी कैरी किया. जिसे माया सांघवी ने डिजाइन किया था.

हार की कीमत की तो जानकारी नहीं लेकिन दीपिका की साड़ी का प्राइज है डेढ़ लाख रुपए. अब इतने रुपए आप किसी ड्रेस के लिए खर्च कर सकती हैं या फिर जाना चाहेंगी दुबई.. मर्जी आपकी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: