Homeमनोरंजनहरे रंग के लहंगे में गजब ढा रहीं Jhanvi Kapoor, शिखर का...

हरे रंग के लहंगे में गजब ढा रहीं Jhanvi Kapoor, शिखर का धड़का दिल किया ऐसा रिएक्ट …

हरे रंग के लहंगे में गजब ढा रहीं Jhanvi Kapoor, शिखर का धड़का दिल किया ऐसा रिएक्ट …

OFFICE DESK :- एक्टर Jhanvi Kapoor की सुंदरता का हर कोई कायल है. एक्ट्रेस Jhanvi Kapoor ने बेहद कम समय में अपने फैंस की फौज खड़ी कर ली है, जो उनकी हर एक मूवमेंट पर गौर करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बड़ी ही बोल्ड फोटो शेयर की है, यह फोटो है तो ट्रेडिशल ड्रेस में लेकिन सोशल मीडिया में यह आग लगा दी है.

लोगों के साथ साथ इस आग की लपट शिखर तक पहुंच गई हैं. Jhanvi Kapoor की इस कातिल फोटो पर उनका भी दिल धड़क उठा और वह इस तस्वीर पर रिएक्ट किया है.

Jhanvi Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक झिलमिलाते हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. फोटो में जान्हवी किसी लग्जरी कार में बैठी दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि Jhanvi Kapoor की ये तस्वीरें बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट बैश के पहले की हैं. हालांकि,’

इन तस्वीरों पर उनके बीएफ शिखर का रिएक्शन सुर्खियों में छा गया है, जिसमें उनका एक्ट्रेस के प्रति प्यार साफ देखा जा सकता है. उन्होंने इस तस्वीर पर रेड हार्ट की इमोजी शेयर की है, जिसे सभी ने गौर से देखा है.

सामने आए Jhanvi Kapoor के फोटोज पर देखते ही देखते फैंस भी दिलखोल कर कमेंट्स करने लगे. बता दें कि Jhanvi Kapoor नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: