HomeमनोरंजनBigg Boss : शो से बाहर निकलते ही Soundarya Sharma ने खोली...

Bigg Boss : शो से बाहर निकलते ही Soundarya Sharma ने खोली घर वालों की पोल, प्रियंका के लिए कही ये बात …

Bigg Boss : शो से बाहर निकलते ही Soundarya Sharma ने खोली घर वालों की पोल, प्रियंका के लिए कही ये बात 

OFFICE DESK :- Bigg Boss अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. एक के बाद एक निकलते का कटेंटेंट विनर की के नाम की ओर संकेत कर रहे हैं.

इन सब के बीच Soundarya Sharma घर से बेघर होते ही घर वालों की पोल खोलती नजर आ रही हैं. उन्होंने Bigg Boss की सबसे तगड़ी कंटेस्टेंट प्रियंका को काफी लाउड पर्सनालिटी कहा है.

बता दें कि Soundarya Sharma से रैपिड फायर राउंड में कुछ क्वेश्चन पूछे गए. इसमें उन्हें सटीक जवाब देना था. इसका वीडियो कलर्स में ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

सौंदर्य से पूछा गया कि वह बिग बॉस से किसे सबसे ज्यादा मिस करेंगी. इसके जवाब में उन्होंने अर्चना गौतम का नाम लिया. उन्होंने प्रियंका चौधरी, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन के लिए एक शब्द में बताया कि इन सब का स्वभाव कैसा है.

Soundarya Sharma ने कहा कि प्रियंका काफी लाउड पर्सनालिटी हैं. जब उनसे टीना दत्ता के लिए भी यही सवाल किया गया कि वह उनके बारे में क्या सोचती हैं,

तो उन्होंने कहा कि टीना के बारे में सबको पता है. सौंदर्या ने टीना के लिए एक शब्द में कुछ भी नहीं किया. वहीं सुम्बुल और स्टैन की तारीफ करते हुए उन्हें स्वीट स्वीट कहा. शालीन भनोट के लिए खास कमेंट किया और कहा की शालीन ओवर एक्टिंग करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: