HomeमनोरंजनAlia Bhatt No Makeup Photos : 108 बार सूर्य नामस्कार करने के...

Alia Bhatt No Makeup Photos : 108 बार सूर्य नामस्कार करने के बाद Alia Bhatt की No Make-up photo आपने देखा ?

Alia Bhatt No Makeup Photos : 108 बार सूर्य नामस्कार करने के बाद Alia Bhatt की No Make-up photo आपने देखा ?

Alia Bhatt No Makeup Photos : Alia Bhatt की ब्यूटी का हर कोई कायल है. वह अपने फिटनेस और लुक को लेकर हमेशा ही बेहद कॉन्सिया रहती है.

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी Baby Raha के साथ समय बिता रही हैं लेकिन इन सबके बीच वह खुद को एक बार फिर से अपडेट करने में भी लगी हैं.

एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया में योगा करते हुए फोटो अपलोड करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने फिटनेस विथ ब्यूटी का मैसेज लोगों को दिया है. उन्होंने सूर्य नमस्कार के बाद की No Make-up Photo शेयर की है.

Alia Bhatt इसके पहले भी बिना Makeup अपनी ब्यूटी को अपने फैंस के बीच शेयर किया है. हाल ही में, Alia की योगा ट्रेनर अंशुका परवानी ने अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में Alia बिना मेकअप के बेहद प्यारी लग रही हैं. सेल्फी में खिलखिलाकर हंसते हुए आलिया के चेहरे की चमक देखने लायक है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि योग के दौरान आलिया ने ग्रीन टैंक टॉप पहना था, जबकि शाहीन प्रिंटेड टॉप में नजर आईं. फोटोज को शेयर करते हुए ट्रेनर ने लिखा,

“108 सूर्य नमस्कार के बाद आज के खुश चेहरे आपके लिए लाए हैं.” आपको बता दें, आलिया भट्ट ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था, तब से वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं.

Alia के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्टस हैं, वह ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है,

जो इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन हैं. इसके अलावा, उनके पास कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ भी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: