HomeमनोरंजनEntertainment : फ़रवरी में रहेगी एंटरटेनमेंट की धूम, रिलीज़ होंगी ये 7...

Entertainment : फ़रवरी में रहेगी एंटरटेनमेंट की धूम, रिलीज़ होंगी ये 7 हिंदी वेब सीरीज़, ये एक्ट्रेस करेंगी डेब्यू…..

Entertainment : फ़रवरी में रहेगी एंटरटेनमेंट की धूम, रिलीज़ होंगी ये 7 हिंदी वेब सीरीज़, ये एक्ट्रेस करेंगी डेब्यू

नई दिल्ली : OTT प्लेटफॉर्म्स ने साल 2022 में बैक टू बैक हिट रिलीज़ देकर हमें बिल्कुल भी निराश नहीं किया. ये साल भी 2022 से कुछ अलग नहीं लग रहा.

जनवरी के बाद अब फरवरी भी हमें पूरा मसाला एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार है. साथ ही लगता है कई प्रोडक्शन हाउस ने भी हमें एंटरटेन करने का पूरा जिम्मा लिया हुआ है.

1 क्लास

ये वेब सीरीज़ एक टॉप स्कूल की नाटकीय गतिशीलता और उसके बाद होने वाली उथल-पुथल घटनाओं का अनुसरण करती है. क्या होता है

जब तीन मिडिल क्लास परिवार से आए बच्चों का एडमिशन दिल्ली के एक पॉश इंटरनेशनल स्कूल में होता है? ये सीरीज़ इसी के बारे में है. ये वेब सीरीज़ 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

2 जहानाबाद

इसमें इंडियन वेब सीरीज़ के आइकॉन परमब्रत चट्टोपाध्याय, रजत कपूर, ऋत्विक भौमिक आदि स्टार्स लीड रील में हैं. ये 2005 में जहानाबाद में जेल से भागने की असल घटनाओं पर आधारित है. ये सीरीज़ 3 फरवरी को सोनी लिव पर रिलीज़ होगी.

3 रोक्तोकोरोबी

इस सीरीज़ की कहानी एक मनोवैज्ञानिक सत्यकी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जोनाई में अपनी मौसी के घर जाता है और घर में उसे कई रहस्यों का पता चलता है. ये सीरीज़ 03 फरवरी को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी.

4 दहाड़

इस सीरीज़ से सोनाक्षी सिन्हा अपना OTT प्लेटफॉर्म के ज़रिए डेब्यू करेंगी. इसमें वो एक पुलिस अफ़सर अंजलि की भूमिका निभाएंगी. इसमें एक राजस्थान के छोटे शहर की कहानी दिखाई गई है,

जिसमें कई महिलाओं की रहस्यमयी तरीक़े से एक सार्वजानिक शौचालय में मौत हो जाती है. पहले ये अंजलि को सुसाइडल केस लगता है, बाद में उन्हें पता चलता है कि इसमें एक सीरियल किलर का हाथ है. ये सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 7 फरवरी को रिलीज़ होगी.

5 फ़र्ज़ी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अब OTT की दुनिया में छाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस शो में एक ऐसे मिडिल क्लास लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो खूब पैसा कमाना चाहता है, लेकिन जब सीधी उंगली से घी नहीं निकलता है

तो उंगली को टेढ़ा कर देता है. वो नकली नोट छापने लगता है. क्या वो इस रास्ते के ज़रिए कामयाबी के शिखर तक पहुंचेगा या फिर सिस्टम को चकमा नहीं दे पाएगा, ये तो आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा. ये वेब सीरीज़ 10 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

6 द नाइट मैनेजर

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की वेब सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ इन दिनों चर्चा में है. ये 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. इसमें शोभिता धुलिपाला भी लीड रोल में हैं.

7 माइनस वन- न्यू चैप्टर

ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंस गेम प्ले पर माइनस वन- न्यू चैप्टर वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस सीरीज़ में वरुण और रिया की प्रेम कहानी को एक्टर आयुष मेहरा और आयशा अहमद निभाते नज़र आएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: