HomeBREAKING NEWSRRR एक बार फिर थियेटर में होगी रिलीज, देखने हो जाइए तैयार.....

RRR एक बार फिर थियेटर में होगी रिलीज, देखने हो जाइए तैयार…..

RRR एक बार फिर थियेटर में होगी रिलीज, देखने हो जाइए तैयार

OFFICE DESK :- RRR को देखने वालों के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है. यह फिल्म एक बार फिर से थिएटर में लगने वाली है. 95वां ऑस्कर रिजल्ट आने से पहले RRR के मेकर्स इसे फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है

कि मेकर्स इस मूवी को दोबारा रिलीज करने के लिए थिएटर्स की लिस्ट, लैंग्वेज वर्जन और टाइमिंग को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. वर्ल्डवाइड तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म, दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म बन गई थी.

12 मार्च को ऑस्कर विजेताओं की घोषणा होगी. उसी हफ्ते ‘RRR’ एक बार फिर सिनेमाघरों में लगने की तैयारी है. जल्द ही इस पर अंतिम फैसला लिया जाएगा. आपको बता दें,

RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेटेड है. ‘नाटू नाटू’ गाने को एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है. इसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया था. लोगों को ये गाना इतना पसंद आया था कि इसके डांस मूव्स आज भी पॉप्युलर हैं.

RRR को मिले हैं कई पुरस्कार

क्रिटिक्स चॉइस अवॉड्‌र्स में ‘RRR’ को बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट विदेशी भाषा फिल्म, बेस्ट विजुअल अफेक्ट और बेस्ट सॉन्ग (नाटू नाटू) जैसी पांच श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया था.

फिल्म को सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म का पुरस्कार मिला, वहीं सर्वश्रेष्ठ गाने की श्रेणी में भी ‘RRR’ ‘नाटू-नाटू’ के लिए सबसे आगे रही. बता दें, ‘RRR’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 903.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, वहीं विदेशों में इसने कुल 221.32 करोड़ रुपये कमाए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: