HomeमनोरंजनKiara Sidharth Wedding Update : 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन...

Kiara Sidharth Wedding Update : 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन होगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी, दुल्हन की तरह सज रहा है सूर्यगढ़ पैलेस …

Kiara Sidharth Wedding Update : 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन होगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी, दुल्हन की तरह सज रहा है सूर्यगढ़ पैलेस …

OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की चर्चा इन दिनों चोरों पर चल रही है. वहीं अब उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

हर कोई इस कपल की वेडिंग का इंतजार कर रहा है. नई जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं होगी. इस बात से उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं. इनकी शादी सूर्यगढ़ पैलेस में ही होगी लेकिन 6 फरवरी को नहीं.

कब होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी?

आपने अभी तक यही पढ़ा और सुना होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बन जाएंगे. लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी होगी.

7 फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा.

आज लगेगी कियारा के हाथों में मेहंदी

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई वेडिंग डेट के साथ उनकी शादी का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है. लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा की आज मेहंदी की रस्म होने वाली है. गॉर्जियस कियारा आज अपने हाथों में अपने डार्लिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी सजाएंगी.

तो वहीं, सिद्धार्थ के हाथों में कियारा के नाम की मेहंदी लगने वाली है. पहले खबरें थीं कि कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी और संगीत की रस्में 5 फरवरी को होंगी. लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक, 5 फरवरी को सिर्फ मेहंदी का फंक्शन होगा. संगीत और हल्दी का फंक्शन 6 फरवरी को रखा गया है. इसके बाद 7 फरवरी को शादी और रिसेप्शन पार्टी होगी

शादी में पहुंचे करण-शाहिद

बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए आज ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं. करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान समेत कई सेलिब्रिटीज आज दोपहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं.

ईशा अंबानी के भी शादी में आने की चर्चा जोरों पर है. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है. इसी आलीशान पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ग्रैंड अंदाज में इंटीमेट वेडिंग कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: