Homeमनोरंजनसास-बहू की किच-किच से परेशान Nawazuddin Siddiqui ने छोड़ा अपना घर, होटल...

सास-बहू की किच-किच से परेशान Nawazuddin Siddiqui ने छोड़ा अपना घर, होटल में रहने लगे एक्टर …

सास-बहू की किच-किच से परेशान Nawazuddin Siddiqui ने छोड़ा अपना घर, होटल में रहने लगे एक्टर …

OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपने घर में हो रहे घरेलू विवाद से बेहद परेशान हैं. एक्टर की समस्या खत्म होती नजर नहीं आ रही बल्कि वह बढ़ते ही जा रही है.

आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार दोनों तरफ से जारी है. हाल ही में Nawazuddin Siddiqui की मां अपनी बहू पर आरोप लगाए, जिसका जवाब देते हुए

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने भी बड़े-बड़े आरोप थाने में जाकर दर्ज करा दिए. अब हालात ऐसी है कि Nawazuddin को अपना घर छोड़कर होटल में रहने की नौबत आ गई है.

मिडिया रिपोर्ट की मानें, तो वह तब तक वहीं होटल में रहने वाले हैं जब तक कि उनके लॉयर घर के लीगल इशू का हल नहीं निकाल लेते. Nawazuddin Siddiqui ने यारी रोड,

अंधेरी में अपना महल जैसा बंगला तैयार करवाया था, जो काफी आलीशान है. इस बंगले का नाम उन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा था, लेकिन हालात ऐसी है की वह अपने घर में चैन से नहीं रह पा रहे हैं और उन्हें होटल की शरण लेनी पड़ी है.

गौरतलब है की Nawazuddin Siddiqui की वाइफ आलिया और मां मेहरुनिसा के बीच के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा है. Nawazuddin Siddiqui की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने हाल ही में एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ जबरन घर में घुसने को लेकर केस दर्ज करवाया था.

इसके बाद आलिया ने यह बयान दिया की उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों ही तरीके से तंग किया जा रहा है. उन्हें एक हॉल में रखा जा रहा है इसके साथ ही उन्हें बाथरूम का इस्तेमाल करने भी नहीं दिया जा रहा है.

आलिया ने यह भी आरोप लगाया था कि Nawazuddin Siddiqui और उनकी मां उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं और अनजान मर्दों के बीच में उन्हें हॉल में रहने पर मजबूर कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: