HomeमनोरंजनSidharth Malhotra और Kiara Advani की हो गई परमानेंट बुकिंग, शादी के...

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की हो गई परमानेंट बुकिंग, शादी के बाद रोमांस में डूबा दिखा नया जोड़ा …

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की हो गई परमानेंट बुकिंग, शादी के बाद रोमांस में डूबा दिखा नया जोड़ा …

OFFICE DESK :- लंबे इंतजार के बाद आखिर Sidharth Malhotra और Kiara Advani एक दुजे के हो गए हैं. दोनों ने 7 फरवरी को सात फेरे लेकर जन्मों तक साथ रहने का वादा भी कर लिया है. इन सभी के बीच इस प्यारे जोड़े की दूल्हा दुल्हन बने पहली तस्वीर सामने आ गई है, जो हर किसी के दिल को छू ली है.

Sidharth Malhotra और Kiara Advani दोनों ने शादी के बाद अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है. शादी की ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत हैं. इस पोस्ट की पहली तस्वीर में Sidharth Malhotra और Kiara Advani एक-दूसरे को हाथ जोड़कर प्रणाम करते दिख रहे हैं. अगली तस्वीर में कियारा के हाथों में सिद्धार्थ का हाथ है और दोनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं.

कियारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई है. हमें अपने आगे के सफर के लिए आप सबों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. इसी तस्वीर को सिद्धार्थ ने भी शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने दिल खोलकर तारीफ की है.

बता दें कि आज 7 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से हुई है. सिद्धार्थ ने क्रीम कलर की शेरवानी और कियारा ने बेबी पिंक रंग का शादी का जोड़ा पहन रखा था. साथ में कंट्रास्ट ज्वैलरी पहन कियारा गजब ढा रही थी.

होटल सूर्यगढ़ के बावड़ी नामक जगह पर दोनों ने सात फेरे लिए, जहां सेलिब्रिटी और दूल्हा-दुल्हन के अपनों ने बधाई दी. सूर्यगढ़ पैलेस में ही शादी का पूरा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. शादी के बाद अब रिसेप्शन की पार्टी शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह दोनों चार्टर प्लेन से दिल्ली रवाना होंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: