Homeमनोरंजनबॉलीवुड अभिनेत्री Kareena Kapoor ने खूब दिखाया ‘टशन’, 3 बार ठुकराया Saif...

बॉलीवुड अभिनेत्री Kareena Kapoor ने खूब दिखाया ‘टशन’, 3 बार ठुकराया Saif का प्रपोजल, फिर छोटे नवाब ने इस तरह पटाया बेबो को…….

बॉलीवुड अभिनेत्री Kareena Kapoor ने खूब दिखाया ‘टशन’, 3 बार ठुकराया Saif का प्रपोजल, फिर छोटे नवाब ने इस तरह पटाया बेबो को…….

OFFICE DESK :- ‘सैफीना’ यानी करीना कपूर और सैफ अली खान का नाम बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट और खूबसूरत कपल्स में लिया जाता है.

हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि सैफ के लिए करीना के दिल में अपने लिए प्यार जगाना आसान नहीं था. करीना को मनाने के लिए छोटे नवाब को काफी मेहनत करनी पड़ी थी.

हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले उन्होंने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. हालांकि, शादी के लगभग 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. साल 2004 में अमृता से तलाक के बाद सैफ का नाम स्विस मॉडल रोजा कैटलानो के साथ खूब सुर्खियों में रहा. लेकिन रोजा के साथ सैफ का रिश्ता ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया.

करीना की पर्सनल लाइफ भी नहीं थी ठीक

वहीं, दूसरी ओर करीना कपूर भी शाहिद कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर अपसेट थीं. ऐसे में सैफ और करीना ने एक साथ ‘ओंकारा’ और ‘टशन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को एक दूसरे की साथ अच्छा लगने लगा था. तब सैफ ने करीना को प्रपोज भी किया था लेकिन बेबो ने इनकार कर दिया था.

इस बार नहीं कर सकीं इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर भी सैफ अली खान को पसंद करने लगी थीं लेकिन दोनों के बीच उम्र का फासला और साथ ही बेबो अपने करियर को लेकर भी काफी कन्फ्यूज थीं.

यही कारण था कि उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 3 बार सैफ अली खान के प्रपोजल को रिजेक्ट किया था. हालांकि, चौथी बार जब सैफ ने बेबो को प्रपोज किया तो वो इंकार नहीं कर पाईं.

दरअसल, सैफ ने करीना को वहीं प्रपोज किया जहां उनके पिता नवाब पटौदी ने शर्मिला टैगोर को प्रपोज किया था. पेरिस में चर्च के आगे घुटने के बल बैठकर सैफ ने करीना को प्रपोज किया था.

तब जाकर करीना ने सैफ के प्यार को कुबूल किया था. इसके बाद करीना और सैफ ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: