HomeमनोरंजनActress Hansika Motwani पर लगा था हार्मोन इंजेक्शन लेने का आरोप, अब...

Actress Hansika Motwani पर लगा था हार्मोन इंजेक्शन लेने का आरोप, अब दी ये सफाई…

Actress Hansika Motwani पर लगा था हार्मोन इंजेक्शन लेने का आरोप, अब दी ये सफाई…

OFFICE DESK :- Actress Hansika Motwani बेहद खूबसूरत हैं. बतौर चाइल्ड एक्टर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन बचपन से लेकर अब तक कैरियर में उन्हें बहुत सारी नेगेटिव चीजों का भी सामना भी करना पड़ा.

उन पर यह भी आरोप लगा कि वह कम उम्र में बड़ी नजर आने के लिए हार्मोन इंजेक्शन ली थी. सालों पहले अपने ऊपर लगे हुए इस आरोप पर उन्होंने अब कमेंट किया है और अपनी बात रखी है. आइए जानते हैं क्या कहा एक्ट्रेस ने.

31 साल की Hansika ने अपने शो ‘लव शादी ड्रामा’ के हालिया एपिसोड में इन आरोपों पर सफाई दी है. दरअसल, Hansika ने 2007 में जब बतौर लीड एक्ट्रेस हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था,

तब उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. इस समय कई लोगों ने यह भी दावा किया था कि एड्रेस यंग दिखने के लिए हर मंडल इंजेक्शन ले रहे हैं इतना ही नहीं लोगों ने यह तक कह दिया कि इसमें उनकी मां भी शामिल है और उन्होंने ही उन्हें हार्मोन इंजेक्शन दिया है.

शो में Hansika ने कहा, “एक सेलेब्रिटी होने की कीमत है. जब मैं 21 साल की थी, तब मेरे बारे में बकवास लिखी गई. आप जानते हैं कि मैं किस बारे मने बात कर रही हूं. अगर मैं इसे उस समय ले सकती थी तो अब भी ले सकती हूं.

लोगों ने कहा कि मेरी मां ने मुझे हार्मोनल इंजेक्शन दिए, ताकि मैं एक महिला के रूप में बड़ी हो सकूं.” ऐसा कोई भी अपने साथ नहीं कर सकता इस दौरान Hansika के साथ-साथ उनकी मां ने भी इस पर सफाई दी और कहा कि ऐसा कोई सोच भी कैसे सकता हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: