Homeमनोरंजनजल्द ही दादी बनेंगी रीमा कपूर : भाभी Anissa Malhotra Jain की...

जल्द ही दादी बनेंगी रीमा कपूर : भाभी Anissa Malhotra Jain की गोद भराई रस्म में शामिल हुईं करीना कपूर, Inside Photos आई सामने …

जल्द ही दादी बनेंगी रीमा कपूर : भाभी Anissa Malhotra Jain की गोद भराई रस्म में शामिल हुईं करीना कपूर, Inside Photos आई सामने …

OFFICE DESK :- कपूर खानदान की बेटी रीमा कपूर और दामाद मनोज जैन के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा जैन (Anissa Malhotra Jain) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

हाल ही में इस कपल का गोद भराई समारोह संपन्न हुआ है. इसमें अरमान की कजिन एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी शामिल हुई थीं. करीना ने होने वाली मां अनीसा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. तस्वीर में होने वाली मां और करीना बेहद शानदार दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि अनीसा मल्होत्रा जैन (Anissa Malhotra Jain) ​​और अरमान जैन (Armaan Jain) ने फरवरी 2020 में शादी की थी. उनकी शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुईं थी.

अब कपल करीब 3 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ऐसे में कपल के साथ फैमिली के लोग भी उनके आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश हैं.

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट किया है. जिसमें वह अपनी भाभी अनीसा मल्होत्रा जैन (Anissa Malhotra Jain) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

अनीसा की गोद भराई के लिए, करीना ने एक ग्रे एथनिक सूट चुना, जिसमें खूबसूरत कढ़ाई की गई है. अपने लुक में करीना ने अपने बालों को पीछे की तरफ बन में बांध रखा था और माथे पर बिंदी लगाए हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं, होने वाली मां अनीसा मल्होत्रा जैन (Anissa Malhotra Jain) चमकीले नीले रंग की कढ़ाई वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनीसा ने अपने गले में गुलाब की माला पहन रखी थी और करीना के साथ पोज़ देते हुए

वह बहुत खूबसूरत लगीं. तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा कि “विथ द गॉर्जियस मम्मा टू बी“. फोटो के बैकग्राउंड में शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी भी नजर आ रही हैं.

अनीसा की गोद भराई पर रिद्धिमा कपूर साहनी की पोस्ट

करीना के अलावा नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अनीसा मल्होत्रा जैन (Anissa Malhotra Jain) और अरमान (Armaan Jain) की एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी भगवान भराई माय क्यूटीज. आप दोनों को प्यार.” अरमान ने कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, “मिस यू!”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: