HomeमनोरंजनSajid Khan Dating : बिग बॉस 16 की इस खूबसूरत हसीना को...

Sajid Khan Dating : बिग बॉस 16 की इस खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं साजिद खान!….

Sajid Khan Dating : बिग बॉस 16 की इस खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं साजिद खान!

नई दिल्ली :  बिग बॉस 16 में नजर आए कंटेस्टेंट अब घर के बाहर सुर्खियां बटोर रहे हैं। किसी को फिल्म मिली तो किसी को सीरियल में काम मिला। इसी बीच दो कंटेस्टेंट ऐसे भी है

जिनके बीच इश्क के चर्चे आम हो रहे हैं। बिग बॉस 16 में गौतम विग के साथ रोमांस करने वाली सौंदर्या शर्मा का नाम अब किसी और के साथ जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर चर्चे हैं कि साजिद खान और सौंदर्या के बीच कुछ पक रहा है।

किसे डेट कर रहे हैं साजिद खान?

पिछले दिनों खबर आई कि साजिद ने सौंदर्या को अपनी फिल्म में एक गाना करने का मौका दिया है। 4 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे

साजिद जल्द ही अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, इसमें शहनाज गिल लीड रोल में हैं। सौंदर्या और गौतम का ब्रेकअप शो में ही हो चुका था और आपको याद दिला दें कि इनकी साजिद खान के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी।

सौंदर्या शर्मा के प्यार में बड़े साजिद खान

साजिद और सौंदर्या के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो वो दोनों ही जाने लेकिन, हाल ही में अब्दु रोजिक की पार्टी में सौंदर्या को मंडली के साथ काफी फ्रेंडली होते देखा गया था। साजिद खान के इश्क के चर्चे जैकलीन फर्नांडिज के साथ भी रह चुके हैं। गौहर खान के साथ भी साजिद रोमांटिक रिलेशन गुजार चुके हैं।

लग चुका है शोषण का आरोप

बिग बॉस 16 में जाने के बाद तो साजिद खान के खिलाफ मीटू का सिलसिला ही चल निकला था। लगभग हर रोज कोई न कोई एक्ट्रेस सामने आकर, डायरेक्टर पर शोषण का आरोप लगाती थी।

शर्लिन चोपड़ा ने तो पुलिस के पास जाकर मी टू के तहत शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके अलावा भी काफी सारी शिकायतें मिली, जिसमें एक्ट्रेसेस ने कहा कि डायरेक्टर ने उनका शोषण किया है।

गौतम विग संग कर चुकी हैं रोमांस

साजिद और सौंदर्या के डेटिंग के की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग डेंटिस्ट से एक्ट्रेस बनी सौंदर्या को गोल्ड डिगर बता कर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर ये सच भी है, तो सौंदर्य सब कुछ जानते हुए साजिद को कैसे डेट कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: