HomeमनोरंजनAnupamaa Spoiler Alert : अनुपमा की गैर-मौजूदगी में माया के साथ रोमांटिक...

Anupamaa Spoiler Alert : अनुपमा की गैर-मौजूदगी में माया के साथ रोमांटिक हुआ अनुज! एक्स वाइफ संग फिर घर बसाना चाहता है वनराज…..

Anupamaa Spoiler Alert : अनुपमा की गैर-मौजूदगी में माया के साथ रोमांटिक हुआ अनुज! एक्स वाइफ संग फिर घर बसाना चाहता है वनराज

Anupamaa Spoiler Alert : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा कि बा के कहने पर अनुपमा अपने बड़े बेटे तोषू की देखभाल करने के लिए शाह हाउस में आ जाती है

और सब कुछ मैनेज करके कपाड़िया हाउस में लौटने की बात कहती है, जिससे बा का पारा बढ़ जाता है और वह अनुपमा को काफी ताने देने लगती है. हालांकि, वह सबको इग्नोर करके अपने घर वापस चली जाती है.

आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया छोटी अनु और अनुज कपाड़िया के साथ केक बनाती है और जैसे ही केक काटने जाती है, उतने में अनुपमा आ जाती है.

अनुपमा को देखकर एक तरफ छोटी अनु और अनुज कपाड़िया खुशी से झूम उठते हैं, वहीं माया हैरान रह जाती है. वह अनुपमा को देखकर आग बबूला हो जाती है और उससे पूछती है कि वह कैसे आ गई. अनुपमा कहती है कि उसका शाह हाउस में मन नहीं लग रहा था. छोटी अनु टीज करती है कि उन्हें पापा की याद आ रही होगी.

अनुपमा को देख तिलमिलाएगी माया

तिलमिलाई माया अनुपमा से पूछती है कि वह थोड़े समय के लिए ही आई होगी, वह फिर चली जाएगी, लेकिन अनुपमा साफ कहती है कि वह रुकने के लिए आई है. ये सब सुनकर वह गुस्सा हो जाती है.

वह मन ही मन सोचती है कि ये सब डेकोरेशन उन तीनों के लिए नहीं बल्कि हम तीनों के लिए था. वह बार-बार अनुज के मन में ये डालने की कोशिश करती है

कि अनुपमा फिर से शाह हाउस में जाएगी. इस बीच जब अनुपमा माया को केक खिलाने जाती है तो माया उसका हाथ पकड़ लेती है. वह कहती है कि इसमें उसने बादाम डाला है, इसलिए वह नहीं खा सकती है.

अनुपमा-अनुज के बीच फूट डालेगी माया

अनुपमा कहती है कि बादाम न खाते हुए भी उसने ये बनाया, उसके लिए थैंक्यू. अनुपमा ये भी कहती है कि उसने केक बनाया, लेकिन खा नहीं पा रही है. इस पर माया ताना मारती है कि हां उसे ध्यान रखना चाहिए था

कि जो वह बनाए उसे खा भी पाए. अनुपमा को कपाड़िया हाउस में देखकर अनुज बहुत खुश होता है. छोटी अनु मां और पापा के साथ पिकनिक का प्लान बनाती है.

इतने में बा का फोन बजने लगता है और वह अनुपमा को ताने मारने लगती है. अनुज को ये बुरा लगता है. माया भड़काती है कि अनुपमा को ऐसे वादें नहीं करने चाहिए जो वह पूरा न कर सके.

माया काटेगी अनुपमा का पत्ता

अनुज माया की बातों से सहमति जताता है और पिकनिक का प्लान कैंसिल कर देता है. हालांकि, तिलमिलाई माया कहती है कि छोटी अनु का पिकनिक जाने का मन है तो वह जाएगी.

अनुपमा न सही वह उनके साथ जाएगी. लाख मनाने के बाद अनुज मान जाता है. अनुपमा अनुज को लाख समझाती है, लेकिन अनुज उसकी बात को नहीं मानता है. फिर अनुपमा भी माया और अनुज के पिकनिक जाने पर सहमति जाहिर करती है, लेकिन छोटी अनु उदास हो जाती है.

बढ़ रहीं अनुज-माया की नजदीकियां

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि, पिकनिक पर माया डांस करके अनुज को लुभाने की कोशिश करती है. साथ ही वह अनुज की बाहों में हाथ डालकर उसे कंधे पर सिर रखकर टहलती है.

इससे लगता है कि उनके बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज फिर से अनुपमा को अपनी जिंदगी में लाने की बात कहता है. इस पर अनुपमा भड़क जाती है और कहती है कि आगे से वह इस तरह की बात न करे. अब देखना होगा कि उनका रिश्ता क्या मोड़ लेता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: