Homeमनोरंजनराजू, श्याम और बाबूराव की तिगड़ी में सेंध लगाएगा यह बड़ा एक्टर,...

राजू, श्याम और बाबूराव की तिगड़ी में सेंध लगाएगा यह बड़ा एक्टर, हेरा फेरी 3 में हुई एंट्री…..

राजू, श्याम और बाबूराव की तिगड़ी में सेंध लगाएगा यह बड़ा एक्टर, हेरा फेरी 3 में हुई एंट्री

मुंबई : अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर अक्सर ही कोई न कोई अपडेट सामने आता है। इन दिनों यह फिल्म मेन स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है।

यह कंफर्म बात है कि फिल्म का तीसरा पार्ट अक्षय कुमार को लेते हुए ही बनेगा। मूवी की फीमले कास्ट को लेकर कुछ नाम सामने आए हैं। अब एक और नाम सामने आया है, जो कि फिल्म में विलेन का रोल प करेंगे।

फिल्म के टाइटल में होगा बदलाव

हेरा फेरी 3 फिल्म बनने की घोषणा जब से हुई, तब से लगातार फिल्म सुर्खियों में है। लगातार फिल्म से जुड़ी कोई ने कोई जानकारी सामने आ रही है।

हाल ही में खबर आई कि फिल्म का टाइटल ‘हेरा फेरा 3’ नहीं ‘हेरा फेरी 4’ होगा। अब नई खबर है कि फिल्म में विलेन के लिए बड़े आर्टिस्ट को अप्रोच किया गया है। खबर है कि हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त नेगेटिव रोल में होंगे। हालांकि, इस बात को लेकर ऑफिशियल तौर पर टिप्पणी नहीं की गई है। संजय दत्त के साथ ही उनके ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ को-स्टार अरशद वारसी के भी होने की चर्चा है।

कहा जा रहा है कि संजय दत्त फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे, जो कि देख नहीं सकता। कहा जा सकता है कि अगर ऐसा है, तो उनका किरदार काफी विचित्र होने वाला है।

‘हेरा फेरी 3’ में यह होगी फीमेल कास्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हेरा फेरी’ की इस फ्रैंचाइजी के लिए दिशा पाटनी, रश्मिका मंदाना और कृति सेनन को लिया जा सकता है। हालांकि, फीमेल कास्ट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स का अंतिम नाम पर मुहर लगाना अब भी बाकी है। फिल्म को अनीज बज्मी (Anees Bazmi) डायरेक्ट करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: