Homeमनोरंजनसाउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म Leo ने प्री रिलीज में की...

साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म Leo ने प्री रिलीज में की ताबड़तोड़ कमाई, 14 साल बाद दिखेगी तृषा और विजय की जोड़ी …

साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म Leo ने प्री रिलीज में की ताबड़तोड़ कमाई, 14 साल बाद दिखेगी तृषा और विजय की जोड़ी …

OFFICE DESK :- साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की अपकमिंग फिल्म Leo का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जिसके अनुसार इन फिल्म ने प्री रिलीज के पहले लगभग 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म को निर्देशक लोकेश कनगराज हैं,

जिन्होंने पहले ब्लॉकबस्टर फिल्में कैथी, विक्रम और मास्टर के जैसे सुपर डुपर हिट फिल्में दी हैं. इस फिल्म में Thalapathy Vijay के साथ संजय दत्त भी स्क्रीन में नजर आएंगे.

एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की फिल्म ने रिलीज से पहले ही 400 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

इस फिल्म को सैटेलाइट, डिजीटल, म्यूजिक और थियेट्रिकल राइट्स में सेल किया गया है, जिसकी सभी की सेलिंग मिला कर 400 करोड़ के करीब पहुंच गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म लियो के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को 120 करोड़ रुपए में बेच दिए गए हैं.

जिसमें तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं के राइट्स शामिल हैं. सैटेलाइट राइट्स सन टीवी को 70 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं.

वहीं, फिल्म के म्यूजिक राइट्स 18 करोड़ रुपये में बेच दिए गए हैं. जबकि, हिंदी सैटेलाइट राइट्स के लिए सैट मैक्स और गोल्डमाइन्स के बीच फिलहाल जंग चल रही है.

जो अगले 15 दिनों में कंफर्म हो जाएगा. हिंदी सैटेलाइट राइट्स की प्राइस रेंज करीब 30 करोड़ रुपए के करीब है. अब दर्शकों की इस रुचि को देख कर फिल्म के बड़ी कमाई करने के आसार आगे भी हैं.

तृषा कृष्णन और थलापति विजय की जोड़ी दिखेगी 14 साल बाद

खास बात ये है कि इस फिल्म में अदाकारा तृषा कृष्णन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही अदाकारा तृषा कृष्णन और थलापति विजय की जोड़ी पूरे 14 साल बाद दोबारा बन रही है.

इससे पहले ये दोनों सितारे एक साथ 4 हिट फिल्में फैंस को दे चुके हैं. ये तमिल सिनेमा की एक ब्लॉकबस्टर जोड़ी है. जिसे फिर से साथ देखने के लिए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: